Animal Trailer Out: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो चुका है. इन दोनों की ही फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म ‘एनिमल’ का ट्रेलर इतना ज्यादा दमदार भयानक और रोंगटे खड़े कर देने वाला है कि देखने के बाद आप इस फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार करेंगे. जैसा कि इस फिल्म का नाम ‘एनिमल’ रखा गया है, ट्रेलर में भी बिल्कुल वैसे ही नजर आते हैं.

जानकारी के अनुसार, फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने अब तक की अपनी लाइफ का सबसे खूंखार रोल निभाया है. जब इस फिल्म का टीजर आया था तो फैंस पहले से ही इस बात के कयास लगाने लगे थे कि इसमें जमकर एक्शन होना है. रिलीज किए गए ‘एनिमल’ के ट्रेलर में आप देखेंगे कि रणबीर कपूर एक सीधे-साधे घर के बच्चे होते हैं जो कि आगे चलकर बिगड़ैल बन जाते हैं. इसके बाद वह दुनिया के सबसे खतरनाक इंसानों में से एक बन जाते हैं. उसका रिश्ता अपने पापा से कुछ ज्यादा ही उलझा होता है और वह पिता का ही बदला लेने के लिए ऐसे गलत रास्ते पर निकल पड़ते हैं, जहां से जिंदा लौट पाना बेहद मुश्किल होता है.

खूबसूरती में मां रवीना टंडन को ही टक्कर दे रहीं राशा थडानी, शेयर की किलर फोटोज

‘एनिमल’ का ट्रेलर देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि यह रणबीर कपूर के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस फिल्म साबित हो सकती है. फिल्म में रणबीर कपूर के खूंखार लोग बात करने का स्टाइल, डायलॉग डिलीवरी सब कुछ काफी दमदार है. फिल्म में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ उनका रोमांस भी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. ट्रेलर ें इन दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है. फिल्म में बॉबी देओल ने विलेन का रोल निभाया है. टीजर में बॉबी देओल की एक ही किरदार की झलक देखी गई थी लेकिन ट्रेलर में देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि रणबीर कपूर बॉबी देओल के बीच जमकर मुकाबला होने वाला है.

किन्नर खुशी शेख के कंटीले डांस ने हिलाया इंटरनेट, बड़ी-बड़ी हीरोइनें भूल जाएंगे

‘एनिमल’ का ट्रेलर इतना ज्यादा दमदार है कि इसे देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कन तेज हो गई हैं. लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने के लिए तैयार हो चुके हैं. फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर का एक-एक लुक लोगों के दिलों पर कहर ढा रहा है. फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने एक से बढ़कर एक गन के का तो इस्तेमाल किया ही है, इसके साथ ही गड़ासा का भी इस्तेमाल किया है.

Video: केवल 2 डोरियों पर टिका उर्फी जावेद का टॉप, अंधेरी रात में छत पर मचाया बवाल

माना जा रहा है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. खबरें यह भी हैं कि यह फिल्म संदीप रेड्डी बंगा के निर्देशन में बनी है और इसका बजट 100 करोड़ से ज्यादा है. कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि या फिल्म अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह की तरह ही धमाल मचा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here