Delhi Boy Stabbed 60 Times: नफरत की इंतेहा कैसी होती है, यह आज की खबर पढ़ कर आप समझ जाएंगे. लोगों को खाने-पीने के लिए झगड़ते हुए तो देखा होगा लेकिन किसी का मर्डर कर देना, यह जानकर आप शायद ही यकीन कर पाएंगे. यह वाकया हुआ है दिल्ली में, जहां पर बिरयानी के लिए एक 16 साल के लड़के ने दूसरे लड़के को 60 बार चाकू से गोद डाला. उसके हर हिस्से को ऐसे काट डाला, जैसे कि मानो कोई सब्जी कटता हो.

जानकारी के अनुसार, 16 साल का लड़का दिल्ली के सड़कों पर हाथ में चाकू लिए ऐसे आगे बढ़ रहा था जैसे कि वह कोई अच्छी चीज लेकर घूम रहा हो. उसके सामने एक लड़का बेहोश पड़ा था. आरोपी लड़का आगे बढ़ा और बेहोश लड़के के शरीर पर चाकुओं से गोदना करना शुरू कर दिया. दो-तीन बार नहीं, जितनी बार मन आया इसलिए उस बेहोश लड़के के शरीर पर चाकू मारी. उसके पूरे शरीर को छलनी कर दिया. बीच-बीच में रुकने के बाद वह उसके शरीर को इधर-उधर उलटा पलटता और फिर कभी छाती तो कभी पीठ पर चाकू मारना शुरू कर देता. वह लड़का मर भी चुका था लेकिन 16 साल का हैवान बन चुका यह आरोपी बिल्कुल नहीं रुका. मृतक लड़के की गर्दन को वह धीरे-धीरे चाकू से ऐसे काटने लगा, जैसे लग रहा हो कि वह कोई खाने की चीज काट रहा हो.

साली पर फिसल गया जीजा, शराब पिलाकर 4 दोस्तों संग किया गैंगरेप

आोरपी लड़के ने पूरे 60 बार बेहोश लड़के के शरीर पर चाकू से वार किया और उसे मौत के घाट उतार दिया. दिल्ली का यह टीनएजर लड़का नफरत में इस कदर भरा था कि उसने सामने वाले लड़के को मौत के घाट उतारने के बाद लाश के सिर पर जोरदार किक भी मार दी और फिर उसकी लाश को पैर से सड़क किनारे धकेल दिया. उसने लाश को ऐसे देखा, जैसे उसके अंदर का गुस्सा अभी तक खत्म ही ना हुआ था. हैरानी की बात तो यह है कि लाश के साथ हत्या का ऐसा तांडव करते हुए 16 साल के लड़का न केवल हंस रहा था बल्कि उसके शरीर में चाकू घोंपते-घोंपते डांस भी कर रहा था. यह नजारा जिसे भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए. लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि इसकी नफरत आखिर किस लेवल की है.

सोने से पहले पत्नी पति से रोज मांगती थी यह चीज, नहीं दे पाया तो मारी कुल्हाड़ी

न कभी मिले, न जान-पहचान थी
यह घटना है दिल्ली के वेलकम इलाके की, जहां पर सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हुई है. नफरत का ऐसा घिनौना खेल जैसे ही वीडियो के रूप में लोगों के सामने आया, लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद लोगों के मन में यह सवाल उठा कि आखिर कैसे 16 साल के लड़के के अंदर इतनी ज्यादा नफरत भर गई. आखिर इसने क्यों इतना घिनौना मौत का तांडव खेल दूसरे वाले लड़के ने इसका क्या बिगाड़ा था? कई लोगों को तो यह लग रहा होगा कि यह दोनों पहले से दुश्मन थे लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि यह दूसरे को जानते नहीं थे ना कभी पहले मिले थे कुछ सेकंड पहले दोनों ने दूसरे को देखा था लेकिन इसके बाद 16 साल के लड़के ने नफरत की हर हद को पार करते हुए 17 साल के लड़के को चाकू से घूम कर मार डाला क्या है.

सुहागरात पर दुल्हन से गैंगरेप, शौहर के सामने ही जेठ-ननदोई ने नोंचा जिस्म, ससुर ने तो…

बिरयानी के पैसे मांगे थे
हत्या किए पूरी दास्तान जानकारी के अनुसार, हत्यारोपी 16 साल का यह लड़का दिल्ली के जाफराबाद का रहने वाला है. इसकी मां दूसरों के घरों में काम करती है. मंगलवार की शाम वेलकम स्टेशन के पास इसने एक 17 साल के लड़के को वहां पास से गुजरते देखा तो उसे 350 रुपये मांगे और कहा मुझे बिरयानी खानी है. गुजर रहे लड़के ने अनजान समझ कर उसे मना कर दिया तो आरोपी लड़के ने उससे लड़ाई शुरू कर दी. दोनों के बीच झड़प शुरू हुई. इसके बाद 16 साल के लड़के ने 17 साल के लड़के को गला दबाकर बेहोश कर दिया लेकिन इसके बाद उसने हैवानियत की जो हद पार की, वह देखकर हर कोई बुरी तरह से हिल गया.

इतना ही नहीं, मृतक को मारने के बाद उसने उसके पास से 350 रुपये भी ले लिए. बिरयानी के लिए किसी की बेरहमी से हत्या करने की खबर सुनकर हर कोई यह सोच रहा है कि इतनी कम उम्र में छोटे लोगों में इतनी नफरत कहां से भर रही है. फिलहाल पुलिस मामले में की जात में जुट गई है. साथ में यह भी कहा जा रहा है की मर्डर के समय आरोपी लड़के ने शराब पी रखी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here