Devar Murder Bhabhi in Chhattisgarh: भारत में कहा जाता है कि भाभी ‘मां’ का दूसरा रूप होती है. भाभी देवर के रिश्ते की पवित्रता के किस्से आपने खूब पढ़े होंगे लेकिन आज रिश्तों को शर्मसार कर रख देने वाला एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएंगी. यह मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले का है, यहां पर एक नाबालिग देवर ने अपने ही दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर पहले तो भाभी को शराब पिलाई और फिर उसकी हत्या कर दी.

इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने उस महिला की लाश के साथ सेक्स कर अपनी हवस मिटाई. पुलिस ने इस केस में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ पुलिस के अधिकारी ने इस मामले की जानकारी सोमवार को दी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बलरामपुर जिले में दो लोगों को 30 साल की महिला रिश्तेदार की हत्या करने और फिर उसकी लाश के साथ सेक्स करने के घिनौने अपराध में पकड़ा गया है. पुलिस अधिकारी की जानकारी के मुताबिक, यह घटना 30 जनवरी को राजपुर थाना क्षेत्र के पास परसागुड़ी हरितमा गांव के पास एक जंगल में घटित हुई. इस घटना में एक नाबालिग के साथ दो आरोपी भी गिरफ्तार हुए हैं.

लखनऊ के काकोरी में युवती संग हैवानियत, प्रेमी ने गला घोटकर पेड़ से लटका दिया

कैसे की हत्या
पुलिस ने बताया कि 17 साल का नाबालिग महिला के पति का छोटा भाई है. वहीं, दूसरा आरोपी भी पीड़िता का ही रिश्तेदार बताया जा रहा है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि महिला और उसका पति काम करने के लिए परसागुड़ी से कुछ किलोमीटर दूर सरगुजा जिले के अकोला गए थे. घटना वाले दिन आरोपी ने मोबाइल से कॉल करके खेत की सिंचाई करने के लिए हरितमा के जंगल में बुलाया. इसके बाद तीनों ने मिलकर जमकर शराब पी. इसके बाद हैवान नाबालिग देवर ने नायलॉन की रस्सी से भाभी का गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया.

भजन में गलत तरीके से नाचने लगा युवक, युवती ने टोका तो कुकर से मारकर की हत्या

राहगीरों को दिखा शव
आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला का शव राहगीरों को अगली सुबह जंगल में पड़ा हुआ मिला. मामले में जब जांच की गई तो दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ हुई. इसके बाद उन्होंने न केवल हत्या करने की बात कबूली बल्कि महिला के शव के साथ सेक्स करने की भी बात कबूल की. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here