Murder News Hindi: अगर आपको कोई किसी बात के लिए टोकता है तो शायद आप उससे नाराज हो सकते हैं लेकिन उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल ऋषिकेश के मायाकुंड में श्री राम भजन के समय कपड़े उतार कर नाचने से रोकने पर एक युवक को इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उसने मना करने वाली युवती के सिर पर प्रेशर कुकर ही मार दिया.

बेसुध होकर बेचारी युवती लहूलुहान हालत में गिर पड़ी तो उसे तुरंत एम्स पहुंचाया गया लेकिन चोट ज्यादा लग जाने के कारण युवती की मौके पर ही मौत हो गई. ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के अनुसार, मायाकुंड में सकल साहनी की बहन जयकल देवी के घर में सोमवार यानी की 22 जनवरी को भगवान श्री राम के भजन चल रहे थे.

सोने से पहले पत्नी पति से रोज मांगती थी यह चीज, नहीं दे पाया तो मारी कुल्हाड़ी

इसी बीच उनका पड़ोसी शिवशंकर साहनी कपड़े उतार कर नाचना शुरू कर दिया. इस पर सकल साहनी की 19 साल की बेटी रूपा ने पड़ोसी शिव शंकर को टोक दिया. यह बात शिवशंकर को नागवार गुजरी और उसने कुकर उठाकर जोर से रूपा के सिर पर प्रहार कर दिया.

पत्नी की अय्याशी में रोड़ा बन रहा था पति, आशिक से दिलवा दी दर्दनाक मौत

आरोप है कि पड़ोसी शिवशंकर और उसके परिवार वालों ने रूपा और उसके परिवार के लोगों के साथ जमकर मारपीट की. एसएसआई उत्तम रमोला के अनुसार, आरोपी पड़ोसी शिव शंकर समेत उसके परिवार के साथ लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है. सभी आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here