Crime News: अक्सर देखा जाता है कि प्यार में एक लड़का और लड़की एक दूसरे के लिए किसी से भी लड़ने-झगड़ने को तैयार रहते हैं. कई बार तो वह अपने परिवार को भी छोड़ देते हैं लेकिन यूपी की राजधानी लखनऊ से जो घटना सामने आई है, वह जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यहां पर एक प्रेमी ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक पहले तो प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के गले में फंदा डालकर 100 मीटर तक घसीटा और फिर उसे पेड़ पर ही लटका दिया. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने प्रेमिका की हत्या करने से पहले 15 मिनट तक उसे जमकर पीटा. जब वह एकदम ही बेसुध हो गई तो दुपट्टे से उसका गला दबा दिया और मार डाला.

प्रेमिका ने डाला शादी के लिए दबाव
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र का है. यहां के बहरू गांव के रहने वाले बृजेश का सरिता नाम की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सरिता बृजेश से शादी करना चाहती थी लेकिन बृजेश ने इनकार कर दिया. इसके बाद सरिता ने उसे पर दबाव बनाना शुरू किया और जेल भेजने की धमकी देना शुरू कर दी. इसी बात से नाराज होकर बृजेश ने प्रेमिका सरिता को मार डालने का प्लान बना दिया.

भजन में गलत तरीके से नाचने लगा युवक, युवती ने टोका को कुकर से मारकर की हत्या

खुदकुशी के लिए ऐसे रची हत्या की साजिश
पुलिस का कहना है कि सरिता ने बृजेश पर शादी का दबाव बनाया था और यही वजह थी कि बृजेश ने उसकी हत्या कर दी. सरिता को मारने के लिए सबसे पहले बृजेश ने उसे मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद उसे कार में बिठाकर 20 से 25 किलोमीटर तक घुमाता रहा. सुबह के समय ही बृजेश ने सरिता से शादी के लिए मना कर दिया था. इसके चलते दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और फिर बृजेश ने सरिता को मारना शुरू कर दिया. आखिर में बृजेश ने सरिता के दुपट्टे से ही उसका गला घोट कर उसे मार डाला और फिर उसके शव को 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. इसके बाद बृजेश ने सरिता के शव को पेड़ से लटका दिया, जिससे कि हर कोई यही समझे कि सरिता ने खुदकुशी कर ली है.

पत्नी की अय्याशी में रोड़ा बन रहा था पति, आशिक से दिलवा दी दर्दनाक मौत

पोस्टमार्टम में खुल गई सच्चाई
वहीं पुलिस ने जब सबका पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में कई तरह के चोट के निशान मिले. पुलिस ने बताया है कि मर्डर से पहले आरोपी ने अपने दोस्त के साथ जमकर शराब पी थी और फिर सरिता को फोन करके जंगल में मिलने के लिए बुलाया. आरोपी के मोबाइल से ही पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की और फिर उसे अरेस्ट कर लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here