Kasganj Crime News: कहते हैं कि भाई-बहन के रिश्ते से पवित्र शायद ही कोई रिश्ता होता है. एक बहन दुनिया में किसी पर भरोसा करे ना करे लेकिन अपने भाई पर जरूर करती है क्योंकि वह हमेशा ही उसके लिए रक्षक बनकर खड़ा हो जाता है लेकिन आप उस भाई के बारे में क्या कहेंगे, जिसने अपनी मासूम बहन के साथ अपने रिश्ते की भी परवाह न की और उसी के साथ घिनौना काम करने के बाद उसका मर्डर कर डाला.

उत्तर प्रदेश के कासगंज से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आपका सगे रिश्तों से भी भरोसा उठ जाएगा. जानकारी के अनुसार, कासगंज में एक सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ न केवल रेप किया, उसके बाद गला दबाकर उसको मार डाला. जैसे ही घटना की सूचना मिली, पूरा पुलिस यूनिट तुरंत मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस घटना को जानने के बाद लोगों की शर्म से निगाहें नीची हुई जा रही हैं.

Chhattisgarh: हैवान बने नाबालिग देवर में शराब पिलाकर किया भाभी का मर्डर, फिर लाश के साथ मिटाई हवस

जानकारी के मुताबिक, बीती 3 फरवरी को कासगंज में 19 साल के एक लड़के ने पहले मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखा. इसके बाद उसके मन में न जाने कौन सी घिनौनी बात थी, उसने अपनी 17 साल की नाबालिग बहन के साथ रेप कर डाला.घटना के वक्त भाई-बहन दोनों घर में अकेले थे. लड़के को इस बात का डर लगा कि कहीं उसकी बात ना खुल जाए. इसकी वजह से उसने रेप के बाद अपनी सगी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और मौका-ए-वारदात से फरार हो गया. मामले में मृतक नाबालिक के चाचा राधेश्याम ने अपने ही भतीजे संजू के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

लखनऊ के काकोरी में युवती संग हैवानियत, प्रेमी ने गला घोटकर पेड़ से लटका दिया

पूछताछ में सामने आई यह बात
पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो हैवान आरोपी संजू ने बताया कि वह अपनी बहन के साथ घर पर अकेला मौजूद था. उसकी मां किसी रिश्तेदार के यहां गई हुई थी. जब वह बहन के पास लेटा था तभी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके घिनौने कुकर्मों का खुलासा ना हो जाए, इसके लिए उसने अपनी बहन का ही गला दबा डाला.

भजन में गलत तरीके से नाचने लगा युवक, युवती ने टोका तो कुकर से मारकर की हत्या

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने बताया है कि थाना पटियाली में 4 फरवरी को जानकारी मिली थी कि एक नाबालिक लड़की का शव उसके घर में मिला है. इसके बाद फिर यूनिट ने मौके पर पहुंचकर वहां का निरीक्षण किया. पुलिस ने बताया कि लड़की की हत्या गला घोटकर की गई थी. परिवार के सभी लोग बाहर काम पर गए हुए थे. पॉर्न वीडियो देखने के बाद संजू ने अपनी सगी बहन के साथ बलात्कार किया और फिर उसको मार डाला. इस वारदात में केवल 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here