Poonam Pandey News: 2 फरवरी की सुबह जैसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी मौत की खबर की पोस्ट की गई, वैसे ही मनोरंजन के गलियारों में सन्नाटा पसर गया. इस पोस्ट में बताया गया कि महज 32 साल की उम्र में पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई. इसके बाद तो उनके चाहने वालों को इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ. लोग मानने के लिए तैयार ही नहीं हो रहे थे कि हेल्दी पूनम इस तरह से अचानक से दुनिया से विदा कर जाएंगी.

यह पोस्ट खुद उनके मैनेजर ने की थी, इसके बाद हर कोई पूनम पांडे को श्रद्धांजलि देने लगा. चारों तरफ पूनम पांडे से जुड़ी खबरें मीडिया में फैल गई हालांकि कई लोगों को या पब्लिसिटी स्टंट लग रहा था क्योंकि पूनम पांडे के कानपुर वाले घर पर ताला लगा हुआ था. वहीं, उनका मैनेजर भी फोन नहीं उठा रहा था. ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल उठ रहे थे कि अगर आप पूनम पांडे की मौत हुई है तो उनकी डेड बॉडी गई कहां क्योंकि उनकी डेड बॉडी से जुड़ी कोई भी बात सामने नहीं आई थी.

32 साल की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक मौत, हुआ था सर्वाइकल कैंसर

वहीं दूसरे दिन यानी की 3 फरवरी को पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से एक के बाद एक 2 वीडियो पोस्ट किए और बताया कि वह जिंदा हैं और पूरी तरह से ठीक हैं. हर किसी को पूनम पांडे पर इसलिए गुस्सा आया क्योंकि उनका कहना था कि पूनम पांडे से लेकर के उनके मैनेजर तक सभी उनकी झूठी मौत में शामिल थे.

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के बाद पूनम पांडे ने बताया कि वह लोगों को सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूक करना चाहती थी. इसी वजह से उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई. जैसे ही पूनम पांडे ने 3 फरवरी को एक के बाद एक दो वीडियो शेयर किए और अपनी मौत के ड्रामा से जुड़ा सच बताया, वैसे लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा. लोगों का कहना था कि यह बेहद ही बेहूदा कदम था हालांकि अपने दोनों वीडियो में पूनम पांडे ने बताया है कि वह केवल लोगों का ध्यान सर्वाइकल कैंसर के की तरफ ले जाना चाहती थी. लोगों में वह जागरूकता फैलाना चाहती थी. इसी वजह से उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया.

पूनम पांडे ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं आप सबके साथ कुछ जरूरी बात करने के लिए बाध्य महसूस कर रही हूं. मैं यहां हूं और मैं जिंदा हूं सर्वाइकल कैंसर की वजह से मेरी मौत नहीं हुई लेकिन दुख की बात तो यह है कि इसकी वजह से उन हजारों महिलाओं की जान चली गई, जिस बीमारी से ना निपट पाने के बारे में वह महिलाएं नहीं जानती थी. बाकी कैंसर के विपरीत कैंसर को पूरी तरह से रोका जा सकता है. जैसे ही पूनम ने अपने नए वीडियो शेयर किए, लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया.

लोगों का कहना था कि पब्लिसिटी के लिए यह तरीका बेहद ही घटिया था. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा तुमने मौत का मजाक बनाया, अब तुम्हारी असली मौत पर कोई यकीन नहीं करेगा. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा बहुत खुशी हुई कि आप जिंदा हैं लेकिन आपको इस घटिया झूठ के लिए अरेस्ट कर लेना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here