Home स्टोरीज 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक मौत, हुआ...

32 साल की उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक मौत, हुआ था सर्वाइकल कैंसर

Poonam Pandey Passed Away: अपने फिल्मी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड कपड़ों को लेकर के चर्चाओं में बनी रहने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर था और 32 साल की उम्र में उन्होंने दम तोड़ दिया. शुक्रवार की सुबह उनके मैनेजर ने उनके ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी मौत की जानकारी दी.

बता दें कि पूनम पांडे बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस थी और अपने बेबाक अंदाज के चलते वह अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती थी. केवल 32 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस पूनम पांडे का इस दुनिया से अचानक अलविदा कह जाना, उनके फैंस को झटका दे रहा है. उनके चाहने वालों को अभी तक यकीन ही नहीं हो रहा है कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं हैं.

जानकारी के मुताबिक, पूनम पांडे ने फिल्मी करियर में तो कोई तगड़ा मुकाम हासिल नहीं किया लेकिन फैशन और बोल्डनेस के मामलों में उन्होंने कई हीरोइनों को टक्कर दे रखी थी. साल 2013 में फिल्म नशा से फिल्मी जगत में एंट्री करने वाली पूनम पांडे अक्सर ही कातिलाना तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती थी.

पूनम पांडे की बिकनी तस्वीर देखकर उनके चाहने वाले झूम उठते थे. जैसे ही पूनम पांडे के ऑफिशल इंस्टाग्राम पर उनके मैनेजर ने उनकी मौत की खबर शेयर की वैसे ही चारों तरफ सनसनी फैल गई. पूनम पांडे के मैनेजर ने पोस्ट शेयर करते हुए स्टेटमेंट में लिखा है- यह सुबह हमारे लिए बहुत कठिन है. यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि सर्वाइकल कैंसर के कारण हमने अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. वह जिससे भी मिली, प्यार से मिलती थी. दुख की घड़ी में प्राइवेसी का अनुरोध करते हैं. हम उनके द्वारा शेयर की गई हर बात को प्यार से याद करते हैं.

बता दें कि पूनम पंडित तीन दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हुआ था, जिसमें वह गोवा में क्रूज पार्टी करती दिखाई दे रही थी. ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में उनका लुक बेहद ही कातिलाना लग रहा था लेकिन उनके इस तरह से अचानक दुनिया से चले जाने से लोग बेहद हैरान हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!