Garib ka Video: जिंदगी सबके लिए आसान नहीं होती है. हर किसी की जिंदगी में कोई ना कोई प्रॉब्लम जरूर होती है तो कुछ लोगों के लिए गरीबी ही उनकी समस्या होती है. इंसान अपनी गरीबी मिटाने के लिए दिन-रात मेहनत करता है लेकिन जब दो वक्त की रोटी की बात आती है तो कई बार उसे वह भी ठीक से नहीं मिल पाती है. हर इंसान हर पल यही सोचता है कि वह किस तरह से पैसे कमाए कि उसके परिवार का पेट पाला जा सके. कुछ लोग तो उसमें सफल भी हो जाते हैं लेकिन कुछ इंसान तो ऐसे होते हैं, जिन्हें दो वक्त की रोटी के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है.

गरीबी में इंसान कई बार पैसे तो कमा लेता है लेकिन उन्हें वह अपने बच्चों और परिवार के लिए रख लेता है. ऐसे में वह खुद भले ही सूखी-रूखी रोटी क्यों न खाए. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसे देखने के बाद आप अंदर से पूरा हिल जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है. देखने में वह शख्स बहुत ज्यादा थका लग रहा है. उसके हाथ में एक रोटी है.

Video: पुलिसवाले की दरियादिली पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, लोग बोले- देव मानुष हैं ये

उस रोटी को खाने के लिए उसे शख्स के पास कुछ नहीं होता है. ना तो दाल होती है और ना सब्जी लेकिन शायद उसे भूख बहुत तेज लगी है, इसलिए वह अपनी रोटी को नल के पानी से गीला करता है और फिर उसे वहीं बैठकर खाने लगता है तभी वहां से गुजर रहे किसी शख्स की नजर उस पर चली गई और उसने इस दृश्य को अपने फोन में कैद कर लिया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया.

शुरू करें मुल्तानी मिट्टी का ये बिजनेस, घर आएगा छप्परफाड़ पैसा, कम खर्च में होगी मोटी कमाई

नल के पानी से भिगो रहा रोटी
गरीबी के चलते शख्स जिस तरह से उस रोटी को खा रहा है, वह देखने के बाद हर किसी का दिल पिघला जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उस पर कमेंट कर रहे हैं कि कभी भी खाने को बर्बाद नहीं करना चाहिए. हर किसी के नसीब में खाना नहीं आता है. इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी का दिल भर आ रहा है. इस वीडियो को सर्वज्ञ नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है.

इन वजह से शादी के बाद मोटी हो जाती हैं लड़कियां!

लोग इस पर बड़े ही इमोशनल कमेंट लिख रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- एक गरीब आदमी अपने बच्चों को पालने के लिए रूखी सूखी रोटी भी खा लेता है. पैसे कमाने के लिए बहुत सी मुश्किलों का भी सामना करता है. यह वीडियो देखकर हर किसी की आंखों में आंसू आ जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here