Home ट्रेंडिंग छोटे कपड़ों में मुंबई लोकल ट्रेन में लड़की ने किया गंदा डांस,...

छोटे कपड़ों में मुंबई लोकल ट्रेन में लड़की ने किया गंदा डांस, Video हुआ वायरल

Mumbai Local Train Viral Video: आजकल लोग सोशल मीडिया में वायरल होने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं? कोई कहीं भी डांस करना शुरू हो जाता है तो कोई अजीबोगरीब हरकतें करना शुरू हो जाता है. दिल्ली मेट्रो में तो आप तक आपने कई सारे अश्लील वायरल वीडियो देखे होंगे लेकिन आज हम आपको मुंबई लोकल ट्रेन का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि मुंबई लोकल ट्रेन का बताया जा रहा है. इसमें एक लड़की नजर आ रही है, जिसे बेहद ही रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी है. छोटे से कपड़े पहनकर यह लड़की मुंबई लोकल ट्रेन के डिब्बे में सरेआम नाच रही है और लोग से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं.

सपना चौधरी ने ‘सुहागरात’ पर भरतार को दिखाए नखरे, 19 करोड़ लोगों ने देखा Video

इस लड़की ने फिल्म चाइना गेट के गाने छम्मा छम्मा पर धमाकेदार डांस किया है लेकिन कई लोगों का कहना है कि पब्लिक प्लेस पर इस तरह से डांस करना ठीक नहीं है लड़की जहां पर डांस कर रही है. वहीं, आस-पास में एक हिजाब वाली युवती को देख सकते हैं, जो की यह नहीं समझ पा रही है कि उसके बगल में डांस कर रहा है तो कौन कर रहा है? जिस लड़की ने डांस किया है, वह देखने में बेहद बोल्ड और हॉट है और उसके डांस ने पूरे बोगी वालों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

दिल्ली मेट्रो का अब तक का सबसे घिनौना Video, कपल ने एक-दूसरे के मुंह में किया कुल्ला

Video: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर अश्लीलता की सारी हदें पार, सरेआम लड़का-लड़की करते रहे गंदी हरकतें

वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स इस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा है कि इतना कॉन्फिडेंस लाते कहां से हैं तो किसी ने कहा इसे कॉन्फिडेंस नहीं बेशर्मी कहते हैं. कई लोगों ने तो लड़की को अभद्र शब्द भी कहे हैं हालांकि भी सामने नहीं आया है कि लड़की कौन है? बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब इस लड़की का वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले भी इस लड़की ने एक बिहारी गाने पर रियल बनाकर शेयर किया था, जिससे लाखों व्यूज और लाइक्स मिले थे. लोग अपने लाइक-व्यूज के लिए कहीं भी रील्स बनाते हैं लेकिन सच तो यह है कि इससे सफर करने अन्य यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!