Agniveer Recruitment Rally

इंडियन आर्मी में जाने का बेहतरीन मौका, अग्निवीर भर्ती के लिए 1 जुलाई से उदयपुर में होगी रैली

Agniveer Recruitment Rally: अगर आप इंडियन आर्मी में नौकरी का सपना देख रहे हैं तो आज आपके लिए सुनहरी खबर लेकर आए हैं. साल 2024- 25 के लिए राजस्थान में भर्ती रैलियां कोटा की सेना भर्ती रैली के साथ शुरू हो जाएगी. वहीं, 1 जुलाई से 10 जुलाई 2024 तक यह रैली उदयपुर के महाराणा प्रताप खेल गांव में आयोजित होगी.

Business Idea: कबाड़ से होगी तगड़ी कमाई, कम पैसे में ऐसे करें शुरू

भारतीय सेवा के जनसंपर्क अधिकारी कर्नल अमिताभ शर्मा के मुताबिक, उदयपुर में अग्नि वीर भर्ती रैली 1 जुलाई से 10 जुलाई 2024 तक महाराणा प्रताप खेल गांव में आयोजित होने जा रही है. इस रैली में केकड़ी, भीलवाड़ा, उदयपुर, शाहपुरा, अजमेर, ब्यावर, सवाई माधोपुर, सलूंबर, टोंक, राजसमंद, करौली, गंगानगर सिटी, बांसवाड़ा, बारां, पाली, दौसा, डूंगरपुर, झालावाड़, चित्तौड़गढ़, बूंदी, कोटा, प्रतापगढ़ के लिए होगी.

करण शर्मा की जानकारी के अनुसार, सामान्य प्रवेश परीक्षा में करीब 8000 से अधिक अभ्यर्थी शामिल होंगे और उनकी योग्यता के आधार पर इस रैली में अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर क्लर्क/एसकेटी, अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर ट्रेड्समैन (8वीं-10वीं पास) श्रेणियों के लिए बुलाया गया है.

Business Idea: कम लागत में तगड़ा मुनाफा दे रही नींबू की खेती, जानें उन्नत किस्में और बुवाई का सही समय

उनकी जानकारी के मुताबिक, यह रैली मुख्यालय भर्ती क्षेत्र, जयपुर मुख्यालय, दक्षिण पश्चिम कमांडो उदयपुर के नागरिक प्रशासन द्वारा आयोजित करवाई जा रही है और इसके जरिए राजस्थान के युवाओं को देश की सेवा करने का अनोखा अवसर मिलता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top