akshara singh pregnancy

क्या वाकई Akshara Singh ने गिराया पवन सिंह का बच्चा? जानें एक्ट्रेस का मुंहतोड़ जवाब

Akshara Singh Pawan Singh Affair: एक समय था, जब भोजपुरी सिनेमा में पावर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया था. दोनों की जोड़ी इस कदर पसंद की गई कि लोग उन्हें पर्दे पर देखने के लिए दीवाने हो जाते थे लेकिन बीते कुछ महीनों से इन दोनों के बीच विवाद चल रहा है और आए दिन यह दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. फिलहाल दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है और यह भी कहा जा रहा है कि अब उन दोनों को एक दूसरे से कोई मतलब नहीं रह गया है.

दरअसल, पवन सिंह पहले से शादीशुदा हैं और इसके बावजूद इन दोनों का ही एक-दूसरे के सामने साथ नाम जुड़ने लगा था लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा खुलासा हुआ है, जो की भोजपुरी फैंस को हिला कर रख दे रहा है. बता दें कि एक्स्ट्रा अक्षरा सिंह के ऊपर कई गंभीर आरोप लगे कि वह पवन सिंह के बच्चे की मां भी बनने वाली थी लेकिन उन्होंने बच्चों को अबॉर्ट करवा दिया.

Video: उर्फी जावेद को टक्कर दे रही गांव की यह लड़की, बदन पर लपेट लिए शीशे ही शीशे

वहीं, हाल ही में मशहूर एंकर शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें अक्षरा सिंह इस सवाल पर मुंह तोड़ जवाब देती नजर आ रही हैं. जैसे शुभंकर मिश्रा अक्षरा सिंह से पूछते हैं कि पवन सिंह के सपोर्टर आपके ऊपर आरोप लगाते हैं कि आप उनके बच्चे की मां बनने वाली थी. फिर बच्चा गिरा दिया.

इस बात पर अक्षरा सिंह ने जवाब दिया है कि यह सब पवन सिंह के समर्थक कहते हैं या फिर उनकी वाइफ ने कहा तो… मुझे नहीं पता इस बारे में कहना चाहिए कि नहीं…. लेकिन जहां तक एक लड़की सवाल है. इस पर शुभांकर मिश्रा तुरंत कहते हैं अगर आप इस पर जवाब नहीं देती हैं तो लोगों के मन में आपको लेकर धारणा बन जाएगी. इसके बाद अक्षरा सिंह जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं चुप इसलिए थी. मैंने रिएक्ट नहीं किया क्योंकि यह लड़की की बात थी. मैंने अपने कदम भी पीछे खींचे थे क्योंकि वहां पर लड़की की बात थी और यहां पर भी एक लड़की की बात है, इसलिए फिर से मैं चुप हो गई हूं.

स्कूल बैग में किताबों की जगह निकल आया खतरनाक कोबरा, देखते ही उड़े सबके होश

अक्षरा सिंह का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनका वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है तो कई लोग एक बार फिर से पवन सिंह पर सवाल उठा रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को 1,85,070 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

error: Content is protected !!
Scroll to Top