viral video 2

Video: इंसान है या फिर कोई जीव! शख्स का ‘हड्डी मोड़’ टैलेंट उड़ा रहा लोगों के होश

Viral Video: कहते हैं कि स्वस्थ रहने के लिए योग करना बहुत जरूरी होता है तो वहीं, योग के जरिए लोग अपने शरीर को बेहद लचीला बना देते हैं लेकिन इतना भी क्या लचीला बनाना कि देखने वाले ही डर जाएं. जी हां, कुछ लोगों का शरीर इतना ज्यादा लच जाता है कि उसके बाद उनके कारनामे देखकर अच्छे-अच्छे के होश उड़ जाते हैं. इसकी बानगी आप आज के वायरल वीडियो में देखेंगे.

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो की तंजानिया का बताया जा रहा है. यहां का यह शख्स अपने शरीर को खास तौर पर मोड़ने के लिए बेहद मशहूर हो चुका है. वहीं, आज के वीडियो में जब आप उसे देखेंगे तो आप स्पाइडर-मैन को भी भूल जाएंगे क्योंकि वह अपने हाथों को बीच पर फंसा कर उन्हें बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से चला रहा है.

आमिर खान की दीवानी हुई पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमकों का Video हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि इस शख्स का नाम हसन माइकल है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि वह समुद्र के किनारे एक बीच पर मौजूद है. सबसे पहले वह अपने दोनों हाथ और दोनों पर रेत पर रखता है और बैठ जाता है. इसके बाद वह अपने पैरों के बीच हाथों को फंसा कर ऐसे चलता है मानो की कोई मकड़ी रेत पर टहल रही हो.

इतना ही नहीं वह कई बार अपने पैर की एड़ी को भी ऊपर नीचे करता नजर आता है. समुद्र के किनारे इंसानी रूप में इतनी बड़ी मकड़ी को देखना लोगों को शॉक कर देता है. उसे देखने के बाद आपको यकीन ही नहीं होगा कि यह इस तरह से अपने शरीर को मोड़ सकता है. ऐसा लगता है कि उसके हाथों पैरों में हड्डियां ही नहीं हैं.

बॉलीवुड नहीं, यह है उर्फी जावेद का सपना, बोली- यही बनना चाहती हूं

इस वीडियो को hassangorila27 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और लोग इसे देखकर बेहद शॉक हो रहे हैं. वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, 35000 से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो कई लोग उसे फिल्मों में काम करने की सलाह दे रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है.

error: Content is protected !!
Scroll to Top