Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो को दिल्ली ट्रांसपोर्ट की जान कहा जाता है. दिल्ली मेट्रो से प्रतिदिन हजारों लोग सफर करते हैं, वहीं, आजकल सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़े तमाम ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के तो होश ही उड़ जाते हैं. पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो के ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि पब्लिक प्लेस पर भी ऐसा कुछ हो सकता है.

कभी कोई कपल रोमांस करता नजर आता है तो कभी कोई शख्स अश्लील हरकतें करता तो कभी कोई सीट के लिए झगड़ता नजर आता है. इन सब के चलते दिल्ली मेट्रो ने कई बार यात्रियों को हिदायत भी दी लेकिन लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है. इसके बावजूद दिल्ली मेट्रो के ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों को शर्मसार कर देते हैं. ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें एक कपल ने पब्लिक प्लेस पर कुछ ऐसा किया कि उन पर दो आंटियां भड़क गई. इसके बाद दोनों आंटियों और कपल के बीच जो भयंकर बहस हुई, उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

हेलमेट में बैठा था जहरीला कोबरा, Video बनता देख लगा फुंफकारने

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल और दो आंटियों की जमकर बहसबाजी हो रही है. आंटी मेट्रो में सामने खड़े कपल से कह रही होती हैं कि यह गलत नहीं कर रहे तो क्या कहें? थोड़ा शर्म होनी चाहिए. इस पर लड़का गुस्सा आ जाता है और उन पर चीखने लगता है कि आपको कोई हक नहीं बनता हमें बोलने का. हम शर्म क्यों करें. खड़े होकर बात करना गलत नहीं है. हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं और आप हमें बोलने वाली होती कौन हैं?

Video: अपनी ही शादी में दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, लोग बोले- हल्ला काट दी यार

इसके बाद आंटी भी गुस्सा जाती हैं और वह कहती हैं कि मेट्रो में और लोग भी सफर करते हैं, उन्हें देखा लेकिन तुम्हें जो कुछ भी करना है, बाहर जाकर करो. वह कहती हैं कि घर से मां-बाप से झूठ बोलकर निकलते हो और मेट्रो में यह सारी हरकतें करते हो. इसके बाद कपल भी उनका जवाब देना शुरू कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस बात पर बहस हो रही है और आंटी को गुस्सा क्यों आया?

मौनी रॉय ने सफेद रंग की बिकिनी पहनकर दिखाई अदाएं, फोटोज ने लगाई आग

लोगों ने जमकर दिए रिएक्शन
इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को घर के कलेश नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. जहां पर लोग से खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो को 5000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दिल्ली में यह सब क्या हो रहा है? क्या मुझे अपने दिल्ली ट्रिप कैंसिल कर देनी चाहिए. अन्य यूजर कमेंट करते हुए लिखा- दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकतें होती हैं. इससे अच्छा है कि अपनी ही गाड़ी से आओ-जाओ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here