isha arora sbi bank video

पीली साड़ी वाली मैडम के बाद ‘चश्मे वाली मैडम’ वायरल, ईशा अरोड़ा के Video के फैन हुए लोग

Who is Isha Arora: देश भर में 19 अप्रैल से लोकसभा चुनावों की शुरुआत हो चुकी है. 19 अप्रैल को पूरे देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हुआ. अलग-अलग राज्यों के 102 सीटों पर लोगों ने जमकर वोटिंग की. वहीं लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच एक महिला पोलिंग एजेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. जी हां, चुनाव का पहला चरण आते ही सोशल मीडिया पर सहारनपुर की एक महिला पोलिंग ऑफिसर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

दरअसल यह जो पोलिंग एजेंट हैं, उनका लुक एकदम सेलिब्रिटी की तरह है और इसके चलते वह इंटरनेट पर छा गई हैं. बताया जा रहा है कि इस पोलिंग ऑफिसर का नाम ईशा अरोड़ा (Isha Arora) है, जो की स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में काम करती हैं. इनकी नियुक्ति सहारनपुर से करीब 40 किलोमीटर दूर करना लोकसभा सीट के गंगोह में मतदान अधिकारी प्रथम के तौर पर हुई. वह यहां पर वोटिंग करवाने पहुंची थी. पोलिंग एजेंट ईशा अरोड़ा का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, वैसे ही लोग उनके सोशल अकाउंट पर सर्च करने लगे. उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Arvind Kejriwal Insulin: अरविंद केजरीवाल के खाने पर बवाल, AAP नेता बोली- जेल में जान से मारने की कोशिश है BJP की

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के अनुसार, ईशा अरोड़ा ने कहा कि वेयरहाउस से ईवीएम मशीन लेने से लेकर के पोलिंग बूथ तक पहुंचने में उन्हें किसी तरह की कोई भी दिक्कत नहीं हुई. उनके सिक्योरिटी पर्सनल्स भी बेहद सपोर्टिव रहे. उनका एक्सपीरियंस बेहद अच्छा रहा. इस दौरान ईशा अरोड़ा से पिछले चुनाव में वायरल हुई रीना त्रिवेदी के वीडियो के बारे में पूछा गया और कहा गया क्या उनके साथ ऐसा हुआ तो उन्होंने कहा उन्हें अभी तक ऐसा कुछ भी फेस नहीं करना पड़ा लेकिन अगर इन फ्यूचर कुछ ऐसा हो जाता है तो कुछ कह नहीं सकते.

बता दें ईशा अरोड़ा इससे पहले दो बार चुनाव में ड्यूटी पर तैनात हो चुकी हैं. वहीं, रीना त्रिवेदी वही महिला हैं, जो कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में जमकर इंटरनेट पर वायरल हुई थी. खूबसूरत सी नजर आने वाली रीना द्विवेदी की सुंदरता के साथ-साथ उनकी साड़ी की चर्चा भी इंटरनेट पर खूब हुई थी. यहां तक कि वह साल के टॉप सर्च में भी आ चुकी थी.

Shark Tank India Season 4: कैसे करें शार्क टैंक इंडिया के लिए रजिस्ट्रेशन, यहां जानिए क्या-क्या करना होगा?

ईशा अरोड़ा के वीडियोज पर आए ऐसे कमेंट्स
दूसरी तरफ अपने वीडियो के वायरल होने के बाद आ रहे कमेंट्स पर ईशा अरोड़ा ने कहा कि मैं लोगों के मैं कमेंट पढ़ नहीं पाई हूं. मुझे समय नहीं मिल पाया मैं बिजी थी तो देख नहीं पाई. वहीं, जैसे ही ईशा अरोड़ा का वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं तो इसी पोलिंग बूथ पर वोट देने जाऊंगा. कोई तरीका बता दे. अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अगली बार मैं भी इसी बूथ से वोट डालूंगा. बता दें कि यह सभी कमेंट अलग-अलग यूजर्स के अकाउंट से उठाए गए हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top