haldi se wapas paaen dhan

जल्द मिलेगा रुका हुआ धन, हल्दी के ये उपाय करेंगे मदद

Jyotish News: हल्दी एक ऐसी चीज है, जिसका इस्तेमाल खाने से लेकर के पूजा-पाठ में भी किया जाता है. ज्योतिष शास्त्र में भी हल्दी का विशेष महत्व है. घर में कोई भी मांगलिक कार्यक्रम हो, हल्दी के बिना अधूरा ही रहता है. ऐसे में हल्दी बेहद ही महत्वपूर्ण स्थान रखती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि हल्दी से आपको धन लाभ भी हो सकता है. अगर नहीं तो आज आपको इससे जुड़े कुछ खास उपाय बताएंगे, जिससे आप अगर आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं तो आपको काफी हद तक उसे छुटकारा मिल सकता है-

हिंदू धर्म में हल्दी पूजनीय मानी गई है. इसमें औषधि गुणों की तो भरमार होती ही है, साथ ही ज्योतिषी गुण भी खूब होते हैं. ऐसे में यह आपकी जिंदगी की कई दिक्कतों को हमेशा के लिए दूर कर सकती है.

शाम के समय घर में शंख बजाना शुभ है या अशुभ? जानें सच

ज्योतिष में हल्दी बेहद शुभ होती है, ऐसे में जो कोई भी हल्दी से जुड़े उपाय करते हैं, उनके ऊपर माता लक्ष्मी की कृपा बनती है और उनका रुका हुआ धन भी घर आने लगता है.

ध्यान रखें हल्दी से जुड़ा किसी भी तरह का उपाय आपको गुरुवार के दिन करना चाहिए. इस दिन यह उपाय करने से आपको जल्दी आपका धन वापस मिल सकता है.

गुरुवार के दिन हल्दी का उपाय करने के लिए सबसे पहले सवा मुट्ठी चावल को हल्दी से रंगें. फिर उसे लाल कपड़े में बांधकर रख लें. इसके कुछ दाने पर्स में भी रख सकते हैं.

हल्दी से पीले किए गए चावलों को आप अपनी तिजोरी में भी बंद कर रख सकते हैं या फिर जहां कहीं भी पैसे रखे जाते हैं, वहां पर रख लें.

Kapoor Ke Upay: घर की इन जगहों पर रख दें कपूर, पूरे परिवार की चमक जाएगी किस्मत

अगर आप गुरुवार के दिन हल्दी वाले चावलों का यह उपाय करते हैं तो आपके ऊपर माता लक्ष्मी की कृपा होती है और आपके घर से आर्थिक संकट दूर हो सकता है.

जो लोग गुरुवार के दिन के उपाय करते हैं, उससे उनकी जिंदगी के कई दिक्कतें दूर हो जाती हैं. उनके घर में सकारात्मक आती है.

Disclaimer: ऊपर दी गई जानकारियां धार्मिक मान्यताओं-परंपराओं के अनुसार हैं. Readmeloud इनकी पुष्टि नहीं करता है.

error: Content is protected !!
Scroll to Top