snake viral

देसी पव्वा पीते ही नागराज को छेड़ने लगा शराबी, आगे जो हुआ, हिल जाएंगे आप

Viral Video: कोबरा कितना खतरनाक होता है, इसके बारे में तो सभी जानते हैं. ज्यादातर लोग कोबरा के नाम से ही होश खो बैठते हैं. वहीं, यह भी दुआ मनाते हैं कि कभी उनके रास्ते में इतना खतरनाक सांप ना आए. कहते हैं कि दुनिया में घर में कई तरह के सांपों की प्रजातियां मौजूद हैं लेकिन कुछ इतनी ज्यादा जहरीले होते हैं कि अपनी फुंफकार से ही इंसान की जान ले सकते हैं.

इनमें से एक कोबरा माना जाता है. कोबरा का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छे की सिट्टी-पट्टी गुम हो जाती है लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, उसमें का नजारा देखकर आप की हालत हंसते-हंसते टाइट हो जाएगी. कहते हैं कि इंसान हर चीज से डरता है. चाहे वह होश में हो या फिर होश में ना हो लेकिन जरा सोचिए कि एक नशेड़ी अगर कोबरा से प्यार जताने लगे तो क्या हो होगा?

Video: इंसान है या फिर कोई जीव! शख्स का ‘हड्डी मोड़’ टैलेंट उड़ा रहा लोगों के होश

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स देसी पव्वा की बोतल के साथ बैठा हुआ है. दारु पीने के बाद उसके ऊपर नशा ऐसा चढ़ता है कि वह बगल में बैठे कोबरा से खेलना शुरू कर देता है. वह उसके फन को सहलाने लगता है. नशेड़ी इंसान उस कोबरा को ऐसे प्यार करता है, जैसे मानो वह उसका कोई पालतू जानवर हो.

हैरानी की बात तो यह है कि कोबरा भी कम नहीं होता है. वह शख्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है और हिलता भी नहीं है. वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इस शख्स का मजाक उड़ा रहे हैं तो एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा – एक पव्वा अंदर, बाहर आया धर्मेंद्र.

आमिर खान की दीवानी हुई पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमकों का Video हुआ वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म a2z_venkat पर शेयर किया गया है और इसे 13 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, लाखों लोग इसे पसंद कर रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों के कमेंट पढ़कर तो आप हंसते-हंसते पागल हो जाएंगे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पावर ऑफ देसी पव्वा. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा आतंक का दूसरा नाम देसी दारू है.

error: Content is protected !!
Scroll to Top