azgar viral video 1

Viral Video: कंधे पर बैग की तरह अजगर उठाए घूम रहे बाप-बेटी, देखते ही उड़ जाएंगे होश

Viral Video: सांप या अजगर, दोनों के नाम सुनते ही लोगों के होश उड़ जाते हैं. लोग गलती से भी नहीं चाहते तो उनका सामना ऐसे खतरनाक जीवों से पड़े लेकिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक ऐसे-ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है.

कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपको दिखाएंगे, जिसमें एक बाप-बेटी अपने कंधे पर भारी भरकम अजगर को लेकर तो ऐसे घूम रहे हैं कि मानो वह कोई स्कूल बैग .हो दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और पुरुष जो कि बाप बेटी बताए जा रहे हैं, दोनों अपने-अपने कंधों पर भारी भरकर अजगरों को उठाकर एक बिल्डिंग के अंदर से गुजर रहे हैं.

बेहद सस्ते हैं दिल्ली के ये 2 बाजार, दिवाली से पहले दिल खोलकर करें शॉपिंग

इन दोनों का ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और यूजर इस पर एक से बढ़कर एक शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं तो वहीं, लाइक करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को द रेप्टाइल जू नाम के इंस्टा अकाउंट पर अपलोड किया गया है. इसमें नजर आने वाले लोग संस्था के संस्थापक जय ब्रेवर और उनकी बेटी जूलियट हैं. दोनों ने भारी भरकम अजगर को जिस कॉन्फिडेंस के साथ कंधों पर याद रखा है, वह वाकई हैरान कर देने वाला है.

कम कपड़े पहनकर बिजली की तरह नाची नम्रता मल्ला, पूरे इंटरनेट पर मच गया हल्ला

वीडियो में दिखाए गए दृश्य को देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी क्योंकि आप ऐसा शायद ही कभी कर पाएं हालांकि वीडियो को शेयर करते हुए लड़की ने लिखा है कि हम सब एक परिवार है लेकिन केयर नहीं करते हैं. पापा यह सब दिखाने के लिए धन्यवाद. यह सब कोई बहाना नहीं है. अगर आप ना होते तो मैं भी ना होती. वीडियो में जब आप यह नजारा देखेंगे तो समझ जाएंगे कि दोनों अजगर कितने ज्यादा भारी होते हैं. फिलहाल इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है.

error: Content is protected !!
Scroll to Top