dog emotional viral video

मरे बच्चे को बार-बार उठाने की कोशिश करता रहा बेजुबान Dog, Video देख रो पड़े लोग

Viral Video: बच्चे किसके प्यारे नहीं होते हैं. चाहे इंसान हो या जानवर, दोनों ही अपने-अपने बच्चों पर जान लुटाते हैं. यहां तक कि अगर कोई बाहर वाला उनके बच्चों को सताने की कोशिश भी करे तो कई बार वह किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हो जाते हैं. कहते हैं कि मां-बाप से ज्यादा बच्चों को कोई प्यार नहीं कर सकता है. कोई कितना ही सगा बनने की कोशिश क्यों ना करें लेकिन जो प्यार मां-बाप करते हैं, वह कभी कोई नहीं कर पाता है.

वहीं, आज आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखने के बाद आपकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं लेंगे. आज के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक कुत्ता अपने मरे हुए बच्चे को पाने के लिए ऐसी जद्दोजहद कर रहा है कि देखने वालों की आंखों में आंसू आ गए हैं. दरअसल इस कुत्ते का बच्चा शायद किसी वजह से मर गया था तो स्थानीय लोगों ने उसे जमीन में दफन कर दिया. वहीं, दफन हो जाने के बावजूद यह कुत्ता अपने बच्चों को छोड़कर जाने का नाम नहीं ले रहा है.

Viral Video: कंधे पर बैग की तरह अजगर उठाए घूम रहे बाप-बेटी, देखते ही उड़ जाएंगे होश

वीडियो देखने के बाद हर किसी के दिल से बस एक ही आवाज आ रही है कि जानवरों में भी बच्चों को लेकर बहुत ज्यादा प्यार होता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे epic.insta.daily नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोगों ने एक मरे हुए पिल्ले को जमीन में दफनाया है, वहां पर एक बड़ा कुत्ता मौजूद है. कुछ लोग उसे मां कह रहे हैं तो कोई उसे बाप कह रहा है लेकिन आगे जो नजारा देखेंगे, उसके उससे आपका कलेजा फट सा जाएगा.

वहां मौजूद कुत्ता बार-बार दफनाई हुई मिट्टी को हटाने की कोशिश करता है और अपने बच्चों को उठाने की कोशिश कर रहा है. ऐसा लगता है कि मानो वह उसे दोबारा दुलारना चाहता है, उसको चाटना चाहता है लेकिन बच्चे में कोई हरकत ना होते देख बेचारा कुत्ता वहीं पर लेट जाता है. इस दौरान उसकी आंखों से इतने आंसू बहते हैं कि देखने वाले भी रो पड़े हैं. वह कुत्ता जहां पर लेटा होता है, वह जगह भी आंसुओं से गीली हो जाती है.

कम कपड़े पहनकर बिजली की तरह नाची नम्रता मल्ला, पूरे इंटरनेट पर मच गया हल्ला

यह देखकर किसी का भी दिल भर आएगा. वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट लिख रहे हैं. यहां तक की कई नेटिजेंस तो अपने इमोशंस को काबू ही नहीं कर पाए हैं. कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा- मां ही नहीं पिता में भी इतना भी प्यार पाया जाता है. एक पिता का अपने बच्चों के लिए प्यार कोई नहीं समझ सकता है. फिलहाल यह वीडियो जिसने भी देखा, उसका दिल भर आया है.

error: Content is protected !!
Scroll to Top