thief viral video

Video: महादेव के मंदिर में चोर ने किया ऐसा काम, लोग भर-भर दे रहे गालियां

Trending Video: वैसे तो अपने चोरी की एक से बढ़कर एक घटनाएं सुनी और देखी होगी लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखने के बाद आप समझ नहीं पाएंगे कि इसमें आप कैसा रिएक्शन दें? वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही घटना बिहार की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बिहार के एक मंदिर में एक चोर चोरी करने पहुंचा .था वह शिव मंदिर में चोरी के लिए पहुंचा तो वहां उसने सबसे पहले शिवलिंग को प्रणाम किया और फिर महादेव के पास रखी नाग की मूर्ति को चुरा कर ले गया. इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

नहीं देखा होगा प्लास्टिक की बोतलों से बना घर, बड़े-बड़े मिस्त्रियों की आंखें भी रह गईं फटी

वीडियो में दिख रहा दृश्य छपरा जिले के शिव मंदिर का बताया जा रहा है. वहीं, कुछ लोग तो वीडियो देखने के बाद इसलिए हैरान हो रहे हैं कि चोर के अंदर इस बात का तो डर था कि भगवान कुछ भी कर सकते हैं, इसलिए उसने पहले उन्हें प्रणाम किया है.

कहते हैं भगवान पर आस्था बहुत बड़ी चीज होती है लेकिन कई बार कुछ लोग अपने मौज मस्ती के लिए चोरी करते हैं तो कुछ लोग मजबूरी के चलते लेकिन आज के वीडियो में दिख रहे नजारे में आप देखेंगे कि चोर पहले तो भगवान पर आस्था जताता है लेकिन उसके बाद ही चोरी करके साबित कर देता है कि अपराधी कभी सुधर नहीं सकता.

आज के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स शिव मंदिर में अंदर घुसता है. वहां पर वह भगवान भोलेनाथ को हाथ जोड़कर प्रणाम करता है. साथ उसकी आंखें इधर-उधर भी देखती रहती है कि कोई उसे देख ना रहा हो हालांकि मंदिर में सीसीटीवी लगा है, इसके बारे में वह समझ नहीं पाया. हैरानी की बात तो यह है कि पहले वह आगे जाकर भगवान को प्रणाम करता है और फिर बैठ जाता है. ऐसा लगेगा कि मानव भगवान की पूजा करने जा रहा है लेकिन अगले ही पल वह शिवलिंग के ऊपर लगे नाग की पीतल की मूर्ति को निकाल कर भाग जाता है.

बंद कमरे में पवन सिंह से अक्षरा के साथ किया जोरदार डांस, Video ने मचा दिया बवाल

चोर की हरकत देखकर कुछ लोग तो यही समझ नहीं पा रहे हैं उसे गालियां दें कि उसकी तारीफ करें क्योंकि उसने जो आस्था दिखाई, वह लोगों को पसंद आ रही है लेकिन जो उसने नाग को चुराया, उस पर लोग भड़क उठे हैं. यह घटना छपरा के भगवान बाजार थाने की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

error: Content is protected !!
Scroll to Top