honour killing case

शादी के 1 महीने के बाद ही पिता ने उजाड़ दिया बेटी की मांग का सिंदूर, दामाद को मार डाला

Crime News: बेटी का बसा हुआ घर देखना हर बाप का सपना होता है. कहते हैं अगर बेटी खुश हो तो उसके पिता का दिल हमेशा खुश रहता है लेकिन आज आपको जो खबर बताने जा रहे हैं, वह पढ़ने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक सकती है. दरअसल मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक पिता ने एक महीने के अंदर ही अपनी ही बेटी की मांग का सिंदूर अपने हाथों उजाड़ दिया. यह वारदात जिसने भी जानी, उसके तो होश ही उड़ गए.

बताया जा रहा है कि पिता अपनी बेटी की लव मैरिज से नाराज था और इसी वजह से उसने अपने दामाद की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर डाली. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

‘पापा मेरे साथ गंदा काम करते हैं. मना करो तो मारते-पीटते भी हैं’ पढ़ें बच्ची ने थाने में और क्या कहा?

छिंदवाड़ा जिले का है मामला
दिल को कंपा कर रख देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का बताया जा रहा है. जहां पर एक ससुर ने अपनी बेटी को ही विधवा बना डाला. उसने चाकू से गोद कर दामाद को मार डाला. इस हत्या में आरोपी का नाबालिग बेटा भी साथ था और उसने अपने जीजा को मारने में अपने पिता की सहायता की. घटना के पीछे वजह लव मैरिज बताई जा रही है.

बेरहमी से गोद डाला दामाद को
जानकारी के मुताबिक, यह मामला छिंदवाड़ा जिले के बढ़िया लाइन चांदामेटा का है. यहां पर आरोपी ससुर विदेश मालवीय 15 सितंबर की रात को 9 से 10 बजे के बीच बेटी-दामाद से मिलने के लिए उनके घर गया. आरोपी पिता ने पहले तो दामाद योगेश मालवीय को घर से बाहर मिलने के लिए बुलाया. जैसे ही दामाद बाहर आया, उसने चाकू लेकर दनादन उसके पेट और छाती पर हमला करना शुरू कर दिया. बेचारा दामाद योगेश दर्द के मारे वहीं पर लहूलुहान होकर गिर पड़ा. हमला इतनी बेरहमी से किया गया था कि अस्पताल में डॉक्टरों ने योगेश को मृत घोषित कर दिया हालांकि जब आरोपी ससुर विदेश मालवीय दामाद पर हमले कर रहा था तो उसकी चीख-पुकार सुनकर कुछ लोग जमा हो गए और उन्होंने उसे तुरंत रंगे हाथों पकड़ लिया फिर उसकी बेटी और राधिका भी वहां पर आ गई.

मां-बाप ने नहीं करवाई शादी तो गुस्साए शख्स ने कुल्हाड़ी से किया हमला, फिर खुद भी दी जान

लव मैरिज से नाराज पिता
पड़ोसियों ने तुरंत 100 नंबर डायल कर के पुलिस को बुलाया और मृतक के आरोपी ससुर को पुलिस को सौंप दिया. इस दौरान उसका नाबालिग बेटा वहां से भागने में सफल हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी विदेश मालवीय की बेटी मोहल्ले के ही योगेश मालवीय से प्यार करती थी. दोनों के परिवार वालों में जान पहचान भी थी और यही वजह रही कि उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई और फिर यह कब प्यार में बदल गई कि किसी को पता भी ना चला. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली. उनकी शादी को लेकर के लड़की के परिवार वाले नाराज थे. इसी वजह से दोनों ने अगस्त 2024 में घर से भाग कर कोर्ट मैरिज कर ली थी. यह बात राधिका के पिता को नागवार गुजरी और वह योगेश को मारने का मौका ढूंढ रहे थे और जैसे ही मौका मिला, तुरंत चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर डाली.

error: Content is protected !!
Scroll to Top