Bandar Ka Video: बंदर कितने शरारती होते हैं, इसके बारे में तो आपने देखा और सुना ही होगा. यह इतने ज्यादा नटखट और शैतान होते हैं कि उनके पास से गुजरते समय लोग बेहद सतर्क रहते हैं. बंदरों को लेकर कहा जाता है कि यह हमेशा ही मस्ती के मूड में होते हैं. कभी किसी को पीट कर भाग जाते हैं तो कभी किसी का समान ही गायब कर देते हैं. खास बात तो यह है कि जब तक इन्हें खाने पीने की चीज ना दी जाएं यह तो सामान लौट आते ही नहीं हैं. बंदरों की शैतानी वाली हरकत को जानने के बावजूद कुछ लोग इन्हें छेड़ देते हैं लेकिन उसका अंजाम उन्हें बाद में बुरी तरह भुगतना पड़ता है.

कुछ ऐसा ही वीडियो आज का ही आज का है जिसमें एक लड़के लड़की को बंदर से पंगा लेना बहुत ज्यादा भारी पड़ गया है लेकिन वीडियो के आखिरी में जो नजारा देखेंगे, वह देखने के बाद आप खुद नहीं समझ पाएंगे कि गलती किसकी दें लड़के लड़की की या फिर बंदर की हालांकि समझ जाएंगे बाद में कि यहां पर गलती लड़की की होती है लेकिन उसका खामियाजा उसके बॉयफ्रेंड को भुगतना पड़ता है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देखेंगे कि एक घाट पर श्रद्धालुओं की भीड़ जमा होती है. सभी लोग नदी में स्नान कर रहे होते हैं तभी एक लड़का-लड़की भी पानी में नहाने के लिए उतरते हैं. उनके सामने एक बंदर बैठा होता है तभी लड़की को न जाने क्या सूझता है वह बंदर पर पानी की फेंकना शुरू करती है. लड़की के पानी फेंकते ही बंदर इतना ज्यादा भड़क जाता है कि वह बदला लेने की ठान लेता है. जैसे ही वह लड़की की तरफ बढ़ना शुरू करता है, लड़की डर के मारे वहां से भाग जाती है लेकिन उसका बॉयफ्रेंड वहीं पर खड़ा रह जाता है.

Video: केवल 2 डोरियों पर टिका उर्फी जावेद का टॉप, अंधेरी रात में छत पर मचाया बवाल

गुस्साया बंदर पानी में उतर जाता है और लड़के को पीटना शुरू कर देता है. डर के मारे लड़का इधर-उधर भागना शुरू करता है लेकिन बंदर उसके पीछे पड़ जाता है. वीडियो में आप देखेंगे कि गिरते-पड़ने लड़का किसी तरह पानी से तो निकल आता है लेकिन बंदर तब भी उसका पीछा नहीं छोड़ता और उसे दौड़ाना शुरू कर देता है. इस वीडियो में आप तमाम लोगों का शोर भी साफ सुनेंगे. यहां तक की कई लोग लड़के से कह रहे थे कि बंदर की गर्दन पकड़ ले लेकिन डर के मारे इस लड़के की हालत खराब हो चुकी होती है.

सपना चौधरी के गाने पर देसी भाभी ने दिखाए लटके-झटके, घूंघट में भी मचा दिया बवाल

TV इंडस्ट्री के साथ-साथ सोशल मीडिया पर राज करती हैं ये एक्ट्रेस, फैंस रहते हैं पागल

लोग बोले- करे कोई-भरे कोई
कई लोगों का यह भी कहना है यह वीडियो हरिद्वार या फिर ऋषिकेश घाट का है. वीडियो देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि कभी भी किसी को बंदर से गलती से भी पंगा नहीं लेना चाहिए वरना उसका अंजाम ठीक नहीं होता है. वीडियो को comedynation.teb नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है और इस पर लोगों ने मजेदार चीज लिखी हैं. एक ने लिखा- करे कोई, भरे कोई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here