english video

रिक्शावाले ने बोली अंग्रेजों जैसी फर्राटेदार English, सुनने वाले बोले- भाई तो फायर है

Rickshaw Puller video: हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था, जो कि गोवा की बताई जा रही थी और उसने ऐसी झन्नाटेदार इंग्लिश बोली थी कि अच्छे-अच्छे लोग हिल गए थे. चूड़ी बेचती अंग्रेजी बोलने वाली महिला का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरफ वायरल हुआ था लेकिन हाल ही में एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिक्शेवाले ने ऐसी फर्राटेदार अंग्रेजी बोली है कि देखने वाले वाह-वाह कर उठे हैं. उसकी इंग्लिश सुनकर के शायद विजिटर भी हैरान रह गए हैं.

रिक्शा चला रहे इस शख्स ने ऐसी दमदार इंग्लिश बोली है कि कई लोग पढ़ने-लिखने के बावजूद भी नहीं बोल पाते हैं. यह वीडियो तो केवल कुछ ही सेकंड का है लेकिन इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रिक्शावाला दिल्ली पहुंचे विदेशी पर्यटकों को दिल्ली की पॉपुलर जगह के बारे में जानकारी देता हुआ दिखाई दे रहा है हालांकि रिक्शावाला उन पर्यटकों को अंग्रेजी में यह सब बताता है और लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. उससे भी ज्यादा मजेदार तो आपको उन पर्यटकों के रिएक्शन लगेंगे, जो कि वह अंग्रेजी बोलने वाले रिक्शे वाले को देखकर दे रहे हैं. उन अंग्रेजी फिरंगियों का रिएक्शन आपको हैरान कर देगा.

Video: बर्थडे पर लड़के को मिला ऐसा गिफ्ट, बेचारा 10 मिनट तक पागलों की तरह हंसता रहा

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि भले ही रिक्शा वाला टूटी-फूटी इंग्लिश बोल रहा है लेकिन उसका कॉन्फिडेंस देख करके खुद वे पर्यटक भी हैरान रह जाते हैं. वीडियो देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि वह उन्हें जामा मस्जिद घुमाने ले जा रहा था और इसी बारे में बता रहा था. इतना ही नहीं रिक्शावाला तो पर्यटकों से यह भी पूछता है कि क्या वह वाकई उसे समझ पा रहे हैं. ऐसे में वह विदेशी कपल उसे हां में जवाब देता है.

Video: डांस के समय अचानक टूट गया स्टेज, धड़ाम से नीचे गिरीं सारी ‘पापा की परियां’

इसके बाद जो शख्स वीडियो बना रहा होता है, वह उस कपल से पूछता है कि वह कहां से हैं? इसके बाद वह कपल उन्हें बताता है कि वह यूके से हैं. इस वीडियो को memecentral.teb नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

Video: पंजाबी गाना बजते ही निकल गया दुल्हन का डांस, दूल्हा भी हो गया दीवाना!

लोगों ने जमकर की तारीफ
वीडियो शेयर करते हुए यूज़र ने लिखा है- यह बंदा मुझे कहीं ज्यादा बेहतर इंग्लिश बोलता है. वीडियो को शेयर किए हुए बहुत ज्यादा समय नहीं गुजरा लेकिन इस पर हजारों संख्या में लाइक आ चुके हैं और लोग उसके कमेंट सेक्शन में भी जमकर मजेदार बातें लिख रहे हैं. एक यूजर ने रिक्शा वाले की तारीफ में लिखा- भाई ने तो आग लगा दी. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई को सैल्यूट है. फिलहाल यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top