Teri Aakhya Ka Yo Kajal Video: हरियाणवी डांसर क्वीन का नाम लेते ही सबसे पहले लोगों को सपना चौधरी की याद आ जाती है. अपने नशीले लटकों-झटकों से जवान ही नहीं, बूढ़ों के दिल को भी धड़का देने वाली सपना चौधरी जब जब मंच पर ठुमके लगाती हैं, तब तब लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. अपनी मेहनत और डांस के दम पर सपना चौधरी को आज देश ही नहीं विदेशों में भी पॉपुलैरिटी हासिल हो चुकी है.

ऐसे में जरा सोचिए कि सपना चौधरी मंच पर डांस कर रही हो लेकिन उनके बजाय पब्लिक की नजर किसी और पर हो, ऐसा कभी हो सकता है लेकिन ऐसा हो गया है. दरअसल सपना चौधरी जब मंच पर डांस कर रही थी तो उनके साथ एक छोटी सी बच्ची ने उनको ऐसा तगड़ा कंपटीशन दे दिया कि उसकी परफॉर्मेंस देखकर लोग हैरान रह गए. सपना चौधरी का डांस तेरी आंख्या का यो काजल लोगों के बीच जमकर पॉपुलर है लेकिन इस छोटी सी बच्ची ने सपना चौधरी से भी ज्यादा कातिलाना ठुमके लगाकर लोगों को हैरान करके रख दिया.

Video: लाल सलवार सूट में सपना चौधरी लगीं बवाल, बूढ़े बोल- हाय छोरी है कमाल

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ मंच पर एक छोटी बच्ची नजर आ रही है. इस बच्ची की उम्र बहुत ज्यादा 6 से 7 साल होगी. वीडियो में सपना चौधरी तो मंच पर अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चला ही रही होती हैं लेकिन छोटी सी बच्ची ने जिस तरीके से उनको टक्कर दी है, वह देखकर लोग हैरान रह गए.

वायरल वीडियो में सपना चौधरी ने गोल्डन कलर का सूट और लाल रंग का दुपट्टा डाला हुआ है, वहीं, छोटी सी बच्ची ने सफेद और रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है. लड़की के सिर पर छोटी सी बच्ची और भी ज्यादा क्यूट लग रही है. छोटी सी बच्ची ने अपना डांस से सपना चौधरी को तगड़ा कंपटीशन देकर सारी लाइम लाइट लूट ली है. वह बेहद ही प्यारी लग रही है.

Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी का डांस देख बूढ़ों पर चढ़ी जवानी, करने लगे ये काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here