Seema Haider Viral Video: पबजी खेलते-खेलते पाकिस्तान की सकीना सीमा हैदर को ऐसा इश्क हुआ कि वह अपने मुल्क को छोड़कर के चार बच्चों के साथ भारत आ गई. यहां तक की उन्होंने जेल जाने तक की परवाह नहीं की और अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के जरिए अवैध रास्ते होते हुए उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा आ गई. यहां कई महीनों से छुप कर रह रही थी लेकिन जब से उनके सच्चाई खुली है तब से लगातार वह सुर्खियों में बनी हुई हैं.

एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश एटीएस उनसे लगातार पूछताछ कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर सीमा हैदर को मीडिया चैनलों ने स्टार बना दिया है. आए दिन उनके इंटरव्यूज मीडिया चैनलों पर वायरल होते रहते हैं. दूसरी ओर उनके डांस वीडियोज तहलका मचाए हुए हैं. जब से सीमा हैदर पाकिस्तान से इंडिया आई हैं तब से वह पूरी तरह से भारतीय परिवेश को अपनाने की कोशिश कर रही हैं. वह बिल्कुल हिंदुस्तानी तौर-तरीके से जिंदगी जी रही हैं. सीमा साड़ी पहनती हैं, मांग में सिंदूर भरती हैं और गले में मंगलसूत्र भी पहनती हैं.

Video: पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने लगाए जहरीले ठुमके, अदाएं देख पागल हो गए लोग

एक समय था जब सीमा हैदर की सच्चाई खुलने पर कई लोग उन्हें पाकिस्तानी जासूस कहने लगे थे लेकिन जैसे-जैसे समय गुजरता जा रहा है, सीमा हैदर के लिए लोगों के दिलों में जगह बनती जा रही है. हाल ही में उन्होंने रक्षाबंधन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं को राखी भेज कर सबको इंप्रेस किया था, वहीं अब कृष्ण जन्माष्टमी पर उन्होंने भगवान कृष्ण के प्रति प्यार का ऐसा उदाहरण पेश किया है कि लोग उनसे फिर से इंप्रेस हो गए हैं. सचिन मीणा की पाकिस्तान महबूबा सीमा हैदर ने हाल ही में कृष्ण जन्माष्टमी बड़े ही धूमधाम से मनाई. इस दौरान उन्होंने न केवल भगवान श्री कृष्ण के नाम के जयकारे लगाए बल्कि खुद राधा बनकर सनातनी धर्म की दीक्षा भी ले ली है.

सीमा हैदर बन गई ‘राधा’
सोशल मीडिया पर सीमा हैदर से जुड़े तमाम वीडियो धमाल मचा रहे हैं, वही जन्माष्टमी पर उनके ‘राधा लुक’ को तो लोग और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, सचिन मीणा और सीमा हैदर ने अपने घर पर जन्माष्टमी का फंक्शन रखा था. इसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. सीमा हैदर ने जन्माष्टमी से पहले ही एक वीडियो शेयर करके लोगों को आमंत्रित किया था.

भगवान कृष्ण की पूजा की
जन्माष्टमी के बाद सीमा हैदर ने अपने इंस्टा अकाउंट से कई वीडियोज शेयर की हैं, जिनमें वह सचिन मीणा के साथ बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान वह धर्मगुरू श्री श्री रोहित गोपाल से बात कर रही हैं और भगवान कृष्ण की पूजा आराधना कर रही हैं. वीडियो में आप सीमा को पूरी तरह से सनातनी रंग में रंगी देखेंगे. जहां उन्होंने नारंगी रंग का घाघरा पहना है, वहीं राधा की तरह खुद भी एकदम सजी-धजी हुई हैं.

सीमा हैदर से इंप्रेस हुए कई सनातनी
सीमा हैदर को भारत आए अच्छा खासा समय गुजर चुका है लेकिन लोग उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. कई लोगों ने तो सीमा हैदर को ‘पाकिस्तानी भाभी’ का नाम दे दिया है. सीमा हैदर के बारे में जानने और देखने के लिए लोग हर वक्त परेशान रहते हैं. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कहीं पर सीमा हैदर कलश यात्रा निकाल रही हैं तो वहीं दूसरी ओर वह गुरु से दीक्षा ग्रहण कर रही हैं. सीमा हैदर के इन वीडियो को फैंस एक बार फिर से खूब प्यार दे रहे हैं. वहीं, सनातनी लोगों में सीमा हैदर के इस कदम से काफी खुशी है.

इस शख्स की वजह से पाकिस्तानी सीमा हैदर को मिली भारत में एंट्री! खुद खोला बड़ा राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here