Crime News: कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता साथ जन्म का होता है लेकिन गाजियाबाद से जो खबर सामने आई है, वह जानने के बाद आपका इस रिश्ते पर से भरोसा उठ जाएगा. जी हां, यहां पर हवस में अंधी एक पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते अपने पति की ही हत्या करवा दी. आरोपी महिला ने अपने लवर के साथ मिलकर के अपने पति की हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली. घटना 3 दिसंबर को छिजारसी अंडरपास के नजदीक की बताई जा रही है. दरअसल 4 दिसंबर को एक युवक का शव झाड़ियों में मिला था. गाजियाबाद में इंदिरापुरम थाना पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी, प्रेमी समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया है.

इतना ही नहीं, इन आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई चाकू और ईंट भी बरामद कर ली गई है. डीसीपी के मुताबिक, बदायूं के दातागंज की निवासी पुष्पा शाहजहांपुर के मिर्जापुर में रहने वाले शीलेंद्र वाल्मीकि के साथ-साथ फर्रूखाबाद के कपिल निवासी शीलेंद्र के फुफेरे भाई नन्हें को अरेस्ट कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला पुष्पा की 11 साल पहले बृज किशोर से शादी हुई थी. इनके 3 बच्चे हैं. मृतक बृज किशोर करीब 5 साल पहले गांव से निकलकर परिवार सहित नोएडा के सेक्टर 63 में रह रहा था. पुष्पा लोगों के घरों में काम करती थी और बृज किशोर मजदूर था. बृज किशोर की शीलेंद्र और नन्हे से करीब 2 साल पहले ही दोस्ती हुई थी और दोनों ने एक ही मकान में अलग-अलग कमरे में किराए पर रहने का फैसला किया था. मृतक बृज किशोर को शराब पीने की आदत से आदत थी. इस वजह से उसने शीलेंद्र से कई बार पैसे उधार लिए थे. वहीं, एक ही मकान में रहने की वजह से शीलेंद्र पुष्पा के बीच अवैध संबंध बन गए.

सुहागरात पर दुल्हन से गैंगरेप, शौहर के सामने ही जेठ-ननदोई ने नोंचा जिस्म, ससुर ने तो…

गांव में फैल गई पुष्पा के अवैध संबंधों की बात
जब इसका पता से बृज किशोर को चला तो उसने विरोध किया लेकिन दोनों नहीं माने. करीब 6 महीने पहले बृज किशोर परिवार के साथ गांव लौट गया और वहीं रहने लगा था लेकिन उसकी पत्नी पुष्पा गांव वालों से फोन मांग कर शीलेंद्र से बात करती थी. इसकी इसका पता पूरे गांव वालों को चल गया. वहीं करीब दो सप्ताह पहले शीलेंद्र पुष्पा के लिए कपड़े लेकर गांव पहुंच गया. इसको लेकर के बृज किशोर और शीलेंद्र में जमकर झगड़ा भी हुआ.

माफी मांगने के बाद वारदात को दिया अंजाम
पुलिस के मुताबिक, साजिश के चलते शीलेंद्र और नन्हें 3 दिसंबर की शाम को किराए के कमरे पर बृज किशोर से मिलने के लिए पहुंचे थे. इसके बाद शीलेंद्र ने बृज किशोर से माफी मांगी और कहा- चलो साथ बैठकर पुरानी बातों को भुला देते हैं. इसके बाद बृज किशोर को लेकर के बीच छिजारसी अंडरपास के पास पहुंचे और उसे जमकर शराब पिला दी. जैसे ही बृज किशोर को नशा चढ़ा, वैसे ही शीलेंद्र ने चाकू से उसकी गर्दन पर कई वार करने शुरू कर दिए. इसके बाद बृज किशोर लहूलुहान होकर गिर गया तो दोनों ने मिलकर ईंट से उसके सिर को कुचल दिया और उसके शव को झाड़ियां में छुपा कर भाग गए.

सोने से पहले पत्नी पति से रोज मांगती थी यह चीज, नहीं दे पाया तो मारी कुल्हाड़ी

परिजन पूछ रहे बच्चों की गलती
मृतक के भाई लोकपाल के अनुसार, उसके भाई के तीनों बच्चों की उम्र 2 से 7 साल के बीच है. उसका कहना है कि बृज किशोर की हत्या की साजिश करते समय उसकी पत्नी ने बच्चों के बारे में नहीं सोचा. उसका कहना था कि अब पुष्पा को तो उसके कर्मों की सजा मिलेगी लेकिन बच्चों की गलती क्या थी? उनके सिर से तो पिता का साया उठ गया. अब उसकी मां जेल में रहेगी.

पुष्पा ने कहा- शराब पिलाकर मार डालो
पुलिस की जानकारी के अनुसार खुद आरोपी महिला ने अपने अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए लवर के साथ मिलकर साजिश रचनी शुरू की थी. 3 दिसंबर 2023 को जब बृज किशोर किराए के कमरे से सामान ले जाने के लिए नोएडा गया था तो पुष्पा ने ही शीलेंद्र को ₹500 दिए थे और कहा था और वहीं पर शराब पिलाकर उसका खत्मा कर दो.

साली पर फिसल गया जीजा, शराब पिलाकर 4 दोस्तों संग किया गैंगरेप

भाई ने पहचानी मृतक की लाश
बता दें कि बृज किशोर का शव 4 दिसंबर को मिला था. जहां पर उसकी हत्या हुई, उससे चंद किलोमीटर दूर ही रहता था लेकिन पुलिस भी पहचान नहीं कर सकी. 7 दिसंबर को उसके शव को लावारिस समझकर अंतिम संस्कार कर दिया गया लेकिन 8 दिसंबर को उसके भाई लोकपाल ने उसके जूते और कपड़े देखे तो उसने पहचान लिया. इसके बाद पुलिस ने पहले हत्यारोपी शीलेंद्र को पकड़ा और फिर नन्हें और पुष्पा को भी अरेस्ट कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here