Lucknow News: किसी की आंखों में नमी थी तो तो कोई जिंदगी में आगे बढ़ने के सपने को लेकर के एक्साइटेड था. एक तरफ जहां स्टूडेंट्स के दिल में अपने फ्रेंड्स से बिछड़ जाने का गम था तो वहीं टीचर्स के मन में इस बात की खुशी थी कि उनके पढ़ाए स्टूडेंट्स तरक्की की ओर एक और कदम बढ़ाने जा रहे हैं. यह नजारा लखनऊ के राजाजीपुरम में कैंपल रोड के एक्जॉन मांटेसरी इंटर कॉलेज का था. यहां पर 12वीं कक्षा के स्टूडेंट्स के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें 11वीं कक्षा के कॉमर्स, साइंस साइड के स्टूडेंट्स ने जमकर धमाल मचाया.

कैंपल रोड पर स्थित एक्जॉन मांटेसरी इंटर कॉलेज की फेयरवेल पार्टी सभी के लिए यादगार बन गई. सबसे पहले 11वीं के स्टूडेंट की तरफ से अपने सीनियर्स और टीचर्स का फेयरवेल बैंड और तिलक लगा करके स्वागत किया गया. इसके बाद एक से बढ़कर एक कार्यक्रम आयोजित किए गए. कार्यक्रम की शुरुआत प्रिंसिपल शिल्पा चंद्रा ने दीप प्रज्वलन के साथ की.

farewell 1

इसके बात फिर वह स्टूडेंट के लिए एक से बढ़कर एक एक्टिविटीज रखी गई, जिसमें रैंप वॉक, डांस, ट्रुथ एंड डेयर, सिंगिंग और गेम्स रखे गए. फेयरवेल पार्टी में आए स्टूडेंट्स और टीचर्स इस तरह से तैयार होकर आए थे कि कोई किसी को पहचान ही नहीं पा रहा था. वहीं, जब डांस और रैंपवॉक जैसी एक्टिविटी हुई तो बच्चों ही नहीं, टीचर्स ने भी जमकर तालियां बजाईं. इसके बाद कई स्टूडेंट्स ने अपने मन पसंदीदा गानों पर जमकर समां बांध दिया.

farewell 2

स्टूडेंट्स का ऐसा टैलेंट देख करके टीचर्स भी काफी हैरान हो रहे थे और उन्हें इस बात की खुशी थी कि उनके पास पढ़ रहे बच्चे इतने ज्यादा टैलेंटेड हैं. सबसे ज्यादा मजेदार नजारा तो तब शुरु हुआ, जब मिस्टर एक्जॉन और मिस एक्जॉन चुना गया. इस दौरान लोगों से एक से बढ़कर एक सवाल पूछे गए. मिस एक्जॉन दिशा मौर्या बनीं तो वहीं मिस्टर एक्जॉन ईशान श्रीवास्तव बने. मिस्टर फेयरवेल का खिताब मोहम्मद अनस को मिला और मिस फेयरवेल का खिताब आस्था गौतम को मिला. वहीं, जब मिस्टर टैलेंटेड और मिस टैलेंटेड की बात आई तो इसके लिए आयशा खान और अब्दुल्ला तनवीर का नाम फाइनल किया गया.

farewell 3

फेयरवेल पार्टी में आए सभी बच्चों ने अपने टीचर्स के साथ जमकर फोटोशूट भी करवाया. इस दौरान सभी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आई. सभी की आंखें उस वक्त नम हो गई, जब विदाई लेने वाले 12th के स्टूडेंट्स ने अपने सुनहरे लम्हों को याद किया. 11वीं के छात्र-छात्राओं के द्वारा बेहद ही मनमोहक रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए.

farewell 4

ये लोग भी रहे मौजूद
एक्जॉन मोंटेसरी स्कूल में आयोजित किए गए फेयरवेल पार्टी में मुख्य अतिथि के तौर पर फरहान मिराज सिद्दीकी ने शिरकत की. वहीं, इस दौरान टीचर शमीम फातिमा, रहबर अंसारी, सुधीर कुमार मिश्रा, संजय, आशुतोष जायसवाल, शाजिया कलीम, नेहा श्रीवास्तव, रुचि निगम, शाहबाज हुसैन, अनुराग मिश्रा, इमाम और इसरार अहमद आदि मौजूद रहे. सभी ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें विदाई दी.

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here