ट्रैक्टर के टायर

जान हथेली पर रखकर शख्स ने ट्रैक्टर के टायर पर लिपटकर किया खतरनाक स्टंट, हलक में आ जाएगी जान

Viral Video: आजकल जिसे देखो, वही रील्स बनाने में बिजी रहता है. कोई रील्स देखना पसंद करता है तो कोई बनना पसंद करता है. वहीं, रील्स पर लाइक्स-कमेंट पाने के चक्कर में आजकल तो लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

जी हां, क्या आप यह सोच सकते हैं कि लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अपनी जान को जोखिम में डाल सकते हैं. नहीं ना लेकिन वायरल होने के लिए एक इंसान ने जो तरीका अपनाया है. वह देखने के बाद कई लोगों का गुस्सा उसे पर फूट पड़ा है. कुछ लोग उसे पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अलग-अलग स्टंट करते हैं लेकिन आज का स्टैंड देखकर आपकी हालत में जान आ सकती है?

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह ने नहाते हुए शेयर की फोटोज, देखने वालों के दिल में लगी आग

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा रील्स बनवाने के चक्कर में चलते ट्रैक्टर के टायर से सांप की तरह लिपटा हुआ है. वहीं, उसका दूसरा साथी मजे से ट्रैक्टर चलाता भी दिखाई दे रहा है जबकि दूसरा शख्स जो की ट्रैक्टर के पहिए में फंसा हुआ है. वह गोल-गोल घूम रहा है. अगर जरा सी चूक हो जाए तो शायद ट्रैक्टर के पहिए से लिफ्ट शख्स की जान तक जा सकती है. वह टायर के नीचे आ सकता है लेकिन उसे देखकर यह लगता ही नहीं कि उसे अपनी जान की जरा भी परवाह है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म एक्स (X) शेयर किया गया है, जिसे PalsSkit नाम के शख्स ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है- जान जाए बस स्टंटपंती ना जाए. इतना ही लिखा है कि भाई के लिए दो शब्द. वीडियो तो केवल 15 सेकंड का है लेकिन इसे हजारों लोग देख चुके हैं.

अवनीत कौर ने काले रंग के गाउन में गिराई बिजलियां, सिजलिंग तस्वीरें देख फैंस भर रहे आहें

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा अगर गलती से रिटायर के नीचे आ जाए तो सारी हीरोपंती निकल जाती. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा – ऐसे स्टंट करने से लोगों को क्या मिलता है? फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top