akshara singh

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह ने नहाते हुए शेयर की फोटोज, देखने वालों के दिल में लगी आग

Entertainment News: जब भी कभी भोजपुरी सिनेमा का जिक्र होता है तो पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम जरुर लिया जाता है. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती हैं और उनका काफी बड़ा नाम है. भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है.

कहा जाता है कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हाई पेड स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं. बता दें कि अक्षरा सिंह बेहतरीन एक्ट्रेस तो है ही, इसके साथ ही वह एक सिंगर भी हैं. उन्होंने अपने करियर में कई दमदार गाने गए हैं.

अवनीत कौर ने काले रंग के गाउन में गिराई बिजलियां, सिजलिंग तस्वीरें देख फैंस भर रहे आहें

अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपनी कुछ ऐसी फोटो शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके चाहने वालों की धड़कन तेज हो गई हैं. बिग बॉस में भी अपने टैलेंट का जलवा दिखाने वाले अक्षरा सिंह ने हाल ही में इंस्टा अकाउंट पर कुछ ऐसी कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी अदाएं देखने के बाद उनके चाहने वालों के दिल धड़क उठे हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं.

दरअसल हाल ही में अक्षरा सिंह ने शावर के नीचे नहाते हुए अपना दमदार फोटोशूट कराया है. इन फोटोस में उनके शरीर पर पानी की बूंदें उन्हें और भी ज्यादा सिजलिंग और हॉट बना रही हैं. गीले बालों से टपकता पानी देख उनकी हॉटनेस में और ज्यादा आग लग रही है. अक्षरा सिंह ने तीन फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किए हैं और कैप्शन में लिखा है- मुझे यह एहसास बेहद पसंद है.

जैसे अक्षरा सिंह ने अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर की, वैसे ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. उनके चाहने वाले उसे पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – कहो तो फायर ब्रिगेड मंगवा दें. कोई 101 पर फोन करो. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- फायर है.

Viral Video: चाची ने सिर पर 2-2 सिलेंडर रखकर पंजाबी गाने पर मटकाई कमर, लोग बोले- अरी मोरी मईया

अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं तो वहीं कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top