Payal Ghosh Proposes Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वनडे वर्ल्ड कप में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल के मुकाबले में मोहम्मद शमी ने 7 विकेट चटका कर पूरी दुनिया में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी का डंका बजा दिया. पूरी दुनिया ही उनकी इस उपलब्धि पर फिदा हो गई.

वन डे वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी के इस दमदार प्रदर्शन पर पूरी दुनिया के साथ-साथ जानी-मानी एक्ट्रेस पायल घोष भी फ़िदा हो गई और उन्होंने मोहम्मद शमी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े. बता दें कि वह तो मोहम्मद शमी के परफॉर्मेंस पर इतना ज्यादा फिदा हुईं कि उन्होंने शादी का प्रपोजल तक दे डाला. इस वजह से वह चर्चा में आ गई.

IPL में खेलने के लिए इस खिलाड़ी ने बड़ा फैसला, 7 साल पहले इस टीम से था खेला

बहुत सारे लोग नहीं जानते हैं कि पायल घोष कौन है लेकिन आज आपको बताते हैं कि मोहम्मद शमी के सामने शादी का प्रपोजल रखने वाली एक्ट्रेस पायल हैं कौन?

बता दें कि हाल ही में पायल घोष ने कहा था कि अगर मोहम्मद शमी अंग्रेजी सीख लेते हैं तो वह शादी करने को तैयार हैं. पायल घोष बंगाली फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. पायल घोष अपनी बोल्ड तस्वीर और अदाओं की वजह से इंटरनेट पर बवाल मचाए रहती हैं.

बला की खूबसूरत हैं अफ्रीकन क्रिकेटर केशव महाराज की पत्नी लेरिसा मुनसामी, देखें फोटोज

वहीं, क्रिकेटर मोहम्मद शमी पहले से शादीशुदा है और उनकी एक बेटी भी है लेकिन पत्नी से विवाद के चलते वह उनसे अलग रहते हैं. हैरानी की बात तो यह है कि मोहम्मद शमी ने पायल घोष की शादी वाले प्रपोज पर कोई रिएक्ट नहीं किया.

Air Purifier खरीदने से पहले ध्यान रखें ये बातें, बिजली और पैसा दोनों की होगी बचत

बंगाली बाला पायल घोष को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. पायल घोष के इंस्टा अकाउंट को देखने के बाद लगता है कि उन्हें घूमना फिरना बेहद पसंद है. फैशन फिटनेस के मामले में पायल घोष को देखकर अच्छी-अच्छी हीरोइन ने पीछे रह जाएंगे. वह कुछ भी पहनती हैं, बेहद बोल्ड और हॉट लगती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here