Heart Touching Video Viral: सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिलते हैं. वहीं कई बार आपको पुलिस के भी वीडियोज देखने को मिलते हैं. पुलिस वालों के कुछ वीडियोज तो घूसखोरी से जुड़े होते हैं लेकिन कुछ वीडियोज उनके अच्छे कामों के भी होते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें एक पुलिस कर्मी वाले ने जो करके दिखाया है, वह देखने के बाद हर कोई उसे सैल्यूट कर रहा है.

यह बात तो आप जानते ही हैं कि बेचारे पुलिस वाले अपराध को रोकने और कानून व्यवस्था के चक्कर में इतना ज्यादा व्यस्त रहते हैं कि इन्हें अपने परिवार से मिलने का समय नहीं मिल पाता है. कई बार उनकी झुंझलाहट दूसरों पर निकल आती है लेकिन आज एक पुलिस वाले ने जो काम करके दिखाया है, वह उसकी ड्यूटी में तो नहीं आता है लेकिन उसने इंसानियत का ऐसा नजारा पेश किया है कि हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है.

घोड़ी-कार नहीं, शादी में JCB से दुल्हनिया लेने पहुंचे दूल्हे राजा, देखते रह गए लोग

इस वीडियो को जिंदगी गुलजार है नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ब्रिज के ऊपर एक शख्स ठेला गाड़ी पर लोहे की रॉड लेकर जा रहा होता है. लोहा बहुत ज्यादा भारी होता है, इसकी वजह से वह इंसान अपने ठेले को ठीक से खींच नहीं पा रहा होता है. वह बहुत ही धीमे-धीमे आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा होता है. ऐसे मैं वहां से गुजर रहा एक पुलिस वाला उस शख्स को देख लेता है. इसके बाद पुलिस वाले ने आव देखा ना ताव, तुरंत ही दौड़कर उस शख्स के पास जाता है और उसकी मदद करने लगता है.

चलती स्कूटी पर शॉल ओढ़कर कपल ने की ऐसी हरकतें, लोग बोले- इनको जेल भेजो प्लीज

पुलिस वाला उसकी ठेला गाड़ी को थोड़ा सा धक्का देता है और वह अपनी गाड़ी को तेज आगे खींच पाता है. वीडियो में पुलिस की नेकदिली का हर कोई दीवाना हो रहा है. इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर 32000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस पुलिस वाले की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

इन वजह से शादी के बाद मोटी हो जाती हैं लड़कियां!

वीडियो में आप जब पुलिस वाले को उस शख्स की मदद करते देखेंगे तो काफी इमोशनल हो जाएंगे. बहुत ही कम ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं. वीडियो देखकर लोग पुलिस वाले की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं- हर वर्दी करप्ट नहीं होती, वर्दी की अलग पहचान. अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सलाम है सर आपको. आप जैसे लोग दुनिया में बहुत कम हैं. फिलहाल यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here