Home Crime OMG: वीडियो कॉल में लुटेरी दुल्हन ने कपड़े उतारकर उड़ा दिए एक...

OMG: वीडियो कॉल में लुटेरी दुल्हन ने कपड़े उतारकर उड़ा दिए एक करोड़ रुपये

trending news looteri dulhan took off her clothes blew one crore rupees

Trending News: आजकल जहां देखो, वहां पर ही साइबर क्राइम का खतरा मंडरा साथ रहता है. फिर वह चाहे सोशल मीडिया की साइट पर हो या फिर शॉपिंग साइट पर या फिर मैट्रिमोनियल साइट पर. आजकल तो सबसे ज्यादा खतरनाक मैट्रिमोनियल और डेटिंग वेबसाइट साबित हो रही हैं. इन पर दूल्हा-दुल्हन स्कैम का खतरा कुछ ज्यादा ही मंडराता रहता है.

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर मैट्रिमोनियल साइट के जरिए 1.14 करोड़ रुपये की लूट हो गई है. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो गया. दरअसल आप यह बात तो जानते ही हैं कि आजकल हर कोई चाहता है कि उसे बेहतर पार्टनर मिले. कई बार जब लोग आस-पास बेहतर पार्टनर नहीं ढूंढ पाते हैं तो इसके लिए वे ऑनलाइन वेबसाइट का सहारा लेते हैं लेकिन कई बार ऑनलाइन वेबसाइट पर ऐसा धोखा मिलता है, जिसे शख्स जिंदगी भर भूल नहीं पाता है. ऐसी कुछ कहानी है आज की.

अंडरगारमेंट्स पहनकर सोने वाले एक बार पढ़ लें नुकसान, जिंदगी भर बिना कपड़ों के सोएंगे

दरअसल मैट्रिमोनियल साइट पर इन 2 लोगों ने पहले दोस्ती की थी. इसके बाद एक दूसरे से नंबर बदला लेकिन आखिर में जो हुआ, वह जानकर आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी. एक समय ऐसा भी आया, जब होने वाली दुल्हन नहीं सामने वाले शख्स को कॉल की और उसके बिना कहे ही अपने सारे कपड़े उतार दिए. इसके बाद उसी दुल्हन ने इसका वीडियो भी अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया.

भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा ने समुद्र किनारे पहनी हॉट ड्रेस, आग लगा रहीं फोटोज

महिला ने पैसे लेकर भी किया कांड
हैरानी तो तब हुई जब महिला ने जो वीडियो रिकॉर्ड किया था, वह सामने वाले शख्स को भेजा और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. महिला ने सामने वाले शख्स को धमकी दी थी कि अगर उसने उसके मुंह मांगी रकम नहीं दी तो वह यह वीडियो उसके पेरेंट्स को भेज देगी. यह बात जानने के बाद लड़के की हवा टाइट हो गई और वह बेइज्जती के डर से परेशान रहने लगा. डर के मारे उसने महिला को मुंह मांगी रकम भी दे दी. इसके बाद भी जब महिला का मन नहीं भरा तो उसने पुलिस ने भी शिकायत कर दी हालांकि इस मामले पर अभी छानबीन चल रही है.

42 साल की श्वेता तिवारी की देख जवानी, फैंस के दिल हुए पानी-पानी

आपको भी सतर्क रहने की जरूरत
आपको बता दें कि आजकल किसी के भी फोन पर अननोन नंबर से वीडियो कॉल आती है और तुरंत ही सामने अगर कोई लड़की मौजूद होती है तो वह बिना कुछ कहे कि अपने कपड़े उतारना शुरू कर देती है. ऐसे में सामने वाला कुछ समझ पाए, इससे पहले वह अपने फोन में इसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लेती है. यह स्कैम काफी दिनों से चल रहा है. इसके चक्कर में कई बेचारे बेगुनाह लोग आ चुके हैं. अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही वाकया होता है तो आपको सबसे पहले पुलिस के पास सूचित करना चाहिए और अपने परिवार वालों को भी समझाना चाहिए.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!