chddhi ki baarish

इस देश में अचानक होने लगी ‘अंडरवियर की बारिश’, Video देख भी लोग नहीं कर पा रहे यकीन

Underwear Rain in China Video: भारत में कब, कहां, किस मौसम में बारिश हो जाए कोई नहीं जानता है. कई बार तो खुद मौसम विभाग वाले भी कंफ्यूज हो जाते हैं कि किस आधार पर भविष्यवाणी की जाए. बारिश में जमकर पानी बरसता है तो कुछ जगहों पर ओले भी गिरने लगते हैं. वहीं, बहुत अधिक ठंड जहां पड़ती है, वहां पर आसमान से बर्फ गिरती है लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे. उसमें आसमान से पानी या फिर बर्फ की बारिश नहीं हो रही है बल्कि अंडरवियर की बारिश हो रही है.

यह खबर पढ़ कर शायद आपके होश उड़ जाएंगे और आपका दिमाग भी खराब हो सकता है लेकिन चीन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो की चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल चीन के एक शहर में अचानक अंडरवियर की बारिश होने लगी तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. बता दें कि चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर इससे जुड़ी कई तरह की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जहां पर आप खुद ही अंडरवियर की बारिश होते देखेंगे हालांकि वीडियो देखने के बाद भी आप भी शॉक्ड रह जाएंगे कि क्या वाकई में चीन में अंडरवियर की बारिश हुई है तो चलिए आपको इसके पीछे की सच्चाई बताते हैं.

सीमा हैदर ने सचिन संग भोजपुरी गाने पर बनाई रील, Video देख दीवाने हुए UP-बिहार वाले

जानकारी के मुताबिक, ऊंची ऊंची बिल्डिंग वाले इलाके में बहुत तेज आंधी आई थी, जिसकी वजह से लोगों के कपड़े उड़ने लगे. तेज आंधी के कारण ज्यादातर लोगों के अंडरवियर उड़ कर लोगों के ऊपर गिरने लगीं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप ज्यादातर लोगों की अंडरवियर को ही उड़ता हुआ देखेंगे.

चीन में घटित घटना के वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर 9/2 Chongqing underwear crisis के रूप में शेयर किया गया. दरअसल बताया जा रहा है कि चीन के ज्यादातर लोग अंडरवियर को अपने हाथ से धोकर सुखाने के लिए बालकनी में टांगते हैं. वहीं, चीन के अंडरवियर के संकट की तस्वीर जैसे इंटरनेट पर वायरल हुई, लोगों के बीच हलचल मच गई.

बॉलीवुड नहीं, यह है उर्फी जावेद का सपना, बोली- यही बनना चाहती हूं

कई लोगों को तो कहना था कि उनके सिर पर अचानक से उड़कर जब अंडरवियर आना शुरू हुई तो उन्हें समझ नहीं आया कि यह हो क्या रहा है? एक शख्स ने वीबो पर लिखा है – जैसे मैं अपने घर के बाहर आया तो मैंने देखा कि आसमान से अंडरवियर की बारिश हो रही है. फिलहाल यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया.

error: Content is protected !!
Scroll to Top