क्या आपको भी अपने स्कूल के दिन याद है. हाथ में कॉपी-पेन और ब्लैक बोर्ड पर पढ़ाते मास्टरजी तो सबको याद ही होंगे लेकिन उन दिनों की शरारतें और मस्तियां उससे भी ज्यादा लोगों को याद आती हैं लेकिन उससे ज्यादा याद क्लास के शैतान दोस्तों की आती है. वो ऐसे दिन थे जब लोग असल जिंदगी जीते थे. उस समय लोगों के पास न तो फोन होते थे और ही टैबलेट्स.

लेकिन आजकल के बच्चों को देखिए तो आप हैरान रह जाएंगे. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इतना मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका खुद का मन फिर से स्कूल जाने का होने लगेगा. वीडियो देखकर एक बार तो आप यह भी कह सकते हैं कि हमारे टाइम पर फोन क्यों नहीं होते थे. अगर फोन मिल भी जाते तो क्या ऐसी डेयरिंग लड़कियां थी?

क्या है इस वायरल वीडियो में
सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की ने अपनी पूरी क्लास के सामने चिकनी चमेली गाने पर धांसू डांस किया है. उसके लटके-झटके देखकर उसकी क्लास के लड़के और लड़कियां, दोनों ही खूब हूटिंग कर रहे हैं. स्कूल गर्ल का यह डांस वीडियो इतना ज्यादा हॉट लग रहा है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि कैटरीना कैफ भी फेल हो गई है. चिकनी चमेली पर स्कूल गर्ल के बोल्ड डांस को देखकर हर कोई उसका फैन हुआ जा रहा है.

लड़की का चिकनी चमेली डांस देखकर बैकबेंचर्स जमकर हूटिंग करते हैं और खूब सीटी भी मारते हैं. लड़की के पीछे ब्लैकबोर्ड पर टीचर्स डे लिखा हुआ है, जिसका मतलब है कि यह डांस टीचर्स डे पर हुआ है. वीडियो इतना ज्यादा मजेदार है कि लोग कह रहे हैं कि मुझे फिर से स्कूल जाना है. लड़की का चिकनी चमेली डांस देखकर बैकबेंचर्स जमकर हूटिंग करते हैं और खूब सीटी भी मारते हैं. लड़की के पीछे ब्लैकबोर्ड पर टीचर्स डे लिखा हुआ है, जिसका मतलब है कि यह डांस टीचर्स डे पर हुआ है. वीडियो इतना ज्यादा मजेदार है कि लोग कह रहे हैं कि मुझे फिर से स्कूल जाना है.

वहीं, कुछ लोग इस वीडियो वाली लड़की को क्रिटिसाइज कर रहे हैं कि हमारे जमाने में ऐसा नहीं होता था. ये आजकल के बच्चे हैं. ये न जाने किस दिशा में जा रहे हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो फनटाप (funtaap) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसे लाखों लोग देख चुके हैं.

खैर यह तो वीडियो रहा स्कूल गर्ल का पर क्या आपने क्लास में हीरो की तरह नाचते लड़कों का डांस देखा है, नहीं तो एक और वीडियो देख लीजिए. वीडियो में एक स्कूली लड़के ने इतना ज्यादा अच्छा डांस किया है कि उसकी टीचर ही उसके साथ मटकने लगती हैं. ठुमके लगाने को मजबूर हो जाती हैं.

9 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here