pawan singh dimple singh vi

Video: ‘पांचे के नाचे अइहा…’ गाने पर पवन सिंह और डिंपल सिंह ने उड़ाई गर्दा, डांस देख आ जाएंगे पसीने

Pawan Singh Dimple Singh: भोजपुरी सिनेमा का जिक्र हो और पवन सिंह का नाम ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है. भोजपुरी सिनेमा के एक्टर पवन सिंह को ‘पावर स्टार’ कहा जाता है, सुपरस्टार कहा जाता है. एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए पहचाने जाने वाले पवन सिंह आए दिन अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर के भी चर्चा में बने रहते हैं. यहां तक की उन्होंने राजनीति में भी अपना हाथ आजमाया है.

एक्टिंग की दुनिया में तो उनका लोहा चलता है. पवन सिंह की पॉपुलैरिटी इस कदर है कि भोजपुरी सिनेमा की ज्यादातर हीरोइंस उनके साथ काम करने के लिए तैयार बैठी रहती हैं. वहीं, बॉलीवुड में भी पवन सिंह के टैलेंट को जगह मिल चुकी है. पवन सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में लंबे अरसे से बेहतरीन जगह बना ली है और वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. यूट्यूब पर तो उनके नए से लेकर के पुराने वीडियोज आए दिन धमाल मचाते रहते हैं. उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है, जो की एक बार फिर ट्रेंड कर रहा है.

क्या वाकई Akshara Singh ने गिराया पवन सिंह का बच्चा? जानें एक्ट्रेस का मुंहतोड़ जवाब

आज के वीडियो में आप भोजपुरी स्टार पवन सिंह को एक्ट्रेस डिंपल सिंह के साथ डांस करते देखेंगे. इसमें उन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को इतनी ज्यादा पसंद आई है कि 72 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. पवन सिंह के इस गाने ने उन्हें के कई गानों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. एक तरफ जहां पवन सिंह के प्रिंटेड शर्ट और काले रंग की जींस में गजब ढाया है तो वहीं डिंपल सिंह ने काले रंग के लहंगे में बवाल मचा दिया है. दोनों की केमिस्ट्री देखकर अच्छे-अच्छों का दिल और फिसल जाएगा.

Video: उर्फी जावेद को टक्कर दे रही गांव की यह लड़की, बदन पर लपेट लिए शीशे ही शीशे

इस गाने का नाम है ‘पाचे के नाचे अइहा’ है. वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसमें दोनों की जमकर तारीफ ही हो रही है. बता दें कि इस गाने को पवन सिंह ने और मशहूर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. इस वीडियो को वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है और इसे 106 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

error: Content is protected !!
Scroll to Top