dulhan ki arthi 1

पॉर्लर में तैयार हो रही दुल्हन ने साथ भागने से किया मना, तो सनकी आशिक ने मार दी गोली

Crime News: उसकी आंखों में सपना सज रहे थे… वह अपने होने वाले जीवनसाथी के लिए तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर पहुंची थी… शादी का जोड़ा भी लगभग पहन ही चुकी थी… बस मेकअप मेकअप रह गया था लेकिन तभी उसका सनकी आशिक पार्लर आ धमका और फिर इसके बाद जो खौफनाक वारदात हुई, वह पढ़ कर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

मामला दतिया जिले का बताया जा रहा है, जहां पर सिनावल थाना क्षेत्र की एक लड़की की शादी झांसी में होने वाली थी लेकिन लड़की शादी के मंडप तक पहुंचती, उससे पहले वह तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी. जहां पर उसका पूर्व प्रेमी दीपक पहुंच गया. उसने तैयार हो रही दुल्हन से साथ भाग चलने की बात कही. दुल्हन ने जब इनकार कर दिया तो गुस्सा आए दीपक ने मौके पर ही उसको गोली मार दी. बेचारी की तड़पकर वहीं पर मौत हो गई.

प्रेमिका ने कहा- मुझसे प्यार है तो मर के दिखाओ…शादीशुदा आशिक ने लगा ली फांसी

जानकारी के अनुसार, जैसे ही लड़की ने दीपक के साथ जाने से मना किया. वह सनक गया. उसने शादी के जोड़े में सज रही अपनी ही प्रेमिका के सीने में एक के बाद एक दो गोली मारी. गोली लगते ही वह बेचारी बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी और मौके पर ही उसकी जान चली गई. इसके बाद गुस्सा आए दीपक ने ब्यूटी पार्लर का दरवाजा खोलने को कहा तो मालिक ने जब दरवाजा नहीं खोला तो दीपक ने उसके पार्लर के कांच तोड़ दिए.

हैरानी की बात तो यह है कि दीपक पर सक इस कदर सवार थी कि वह मध्य प्रदेश के दतिया से सीधे झांसी पहुंचा था. उसने दुल्हन के अलग-अलग ठिकानों का पता लगाया. फिलहाल झांसी पुलिस ने इस मामले में हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. दतिया और झांसी पुलिस की टीम में हत्यारे को तलाश रही है. बताया जाता है कि दीपक को मृतका का घर आसपास ही था. इतना ही नहीं, दोनों एक समाज के भी थे, इसलिए दोनों की शादी में परिजन और समाज रुकावट बने थे.

आधी रात में बहन बनी हैवान, भाई ने इस बात के लिए रोका तो कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

जानकारी के मुताबिक, लड़की दीपक से शादी नहीं करना चाहती थी. वह उसके साथ सारे रिश्ते खत्म कर चुकी थी लेकिन दीपक पर उसे हासिल करने की सनक सवार थी. जैसे ही दीपक ने उस पर गोली चलाई, उसकी शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. युवती के परिजनों में हड़कंप मच गया. सबका रो रो कर बुरा हाल हो गया. जिस घर में बारात आने वाली थी, वहां से अब बेटी की अर्थी उठी. फिलहाल दीपक फरार है. बताया जा रहा है कि दीपक के डर की वजह से लड़की के परिजन झांसी शादी करने के लिए पहुंचे थे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top