Dog Viral Video: जब से राम जन्मभूमि अयोध्या में रामलला मंदिर का उद्घाटन हुआ है तब से ही पूरे देश का माहौल भक्तिमय हो चुका है. जिधर देखो, उधर जय श्री राम के नारे सुनाई पड़ रहे हैं. पूरे देश के लोग भक्ति के रस में डूबे हुए हैं. ऐसे में इंसान तो इंसान, जानवरों पर भी भक्ति की धुन सवार हो गई है. सोशल मीडिया पर राजस्थान के जयपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता राधे-राधे की धुन पर झूमता नजर आ रहा है.

वैसे तो बहुत ही कम लोग यकीन कर पाएंगे कि यह कुत्ता भी राधे-राधे की धुन पर झूम सकता है लेकिन जैसे ही आप यह वीडियो देखेंगे, आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देखेंगे कि कुछ लोग खड़े होकर जमकर तालियां बजा रहे होते हैं और राधे-राधे गा रहे होते हैं. इस दौरान वहां मौजूद कुत्ता भी झूमना शुरू करता है.

Vastu Tips: ऐसे जूते बन जाते हैं जिंदगी की बर्बादी का कारण! समझ नहीं पाते लोग

इतना ही नहीं, कुछ देर में वह 2 पैरों पर बैठ जाता है और आगे के दो पैरों से वह ताली बजाना शुरू कर देता है. वहां मौजूद लोग तुरंत ही इस बेजुबान का यह खूबसूरत सा वीडियो बना लेते हैं और इसे लाखों लोग देख चुके हैं. इंटरनेट पर वायरल वीडियो में इस कुत्ते की हरकत आपका दिल जीत लेगी.

इन 3 कारणों से इंसान को मिलता है नर्क: प्रेमानंद महाराज

जिस तरह से यह राधे-राधे बोलते ही झूम कर नाचने लगता है, वह देखने के बाद हर किसी का दिल इसे देखना चाह रहा है. इस वीडियो में दिख रहा नजारा वाकई में आपको हैरान कर देगा. जिस तरह से कुत्ता राधे-राधे के नाम पर भक्तिमय हो जाता है, वह देखकर कई लोग तो काफी हैरान हो रहे हैं.

तिजोरी में रख लें पवित्र तुलसी की जड़, कभी नहीं होगी पैसों की कमी!

लोगों ने किए मजेदार कमेंट
सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं. एक यूज ने लिखा यह कुत्ता सनातनी है. अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आजकल भक्ति में केवल इंसान ही नहीं जानवर भी हो गए हैं. एक यूजर है तो कमेंट करते हुए लिखा- शायद यह कुत्ता खाना मांग रहा है और बाद में इसे दिया भी गया होगा. बता दें कि इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here