Crime News: यह तो सभी जानते हैं कि आजकल प्यार का सप्ताह यानी कि वैलेंटाइन वीक चल रहा है. चारों तरफ प्यार-मोहब्बत की बातें देखने सुनने को मिल रही हैं लेकिन यह प्यार किसी के लिए इस कदर खतरनाक बन गया कि उसकी जान पर ही बन आई. दरअसल अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना शख्स को बेहद महंगा पड़ गया और इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर गंवानी पड़ी. दो दोस्तों ने मिलकर के एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों में से एक आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन दूसरा फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला रुड़की के कलियर का बताया जा रहा है, जहां पर गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने से नाराज युवक ने अपने ही दोस्त को मार डाला. इसका खुलासा भी पुलिस ने कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

मोबाइल पर पॉर्न फिल्म देखने के बाद भाई ने बहन के साथ किया रेप, फिर गला दबाकर मार डाला

थाना अध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी के मुताबिक, महिला आयशा ने पुलिस को तहरीर दी थी और बताया था कि रहमतपुर निवासी मुराद और सोहेल ने बीती रविवार की शाम को उसके बेटे काशिफ को दरगाह साबिर पाक के पैतियानी गेट सूरत वालों की खानकाह के पास बुलाया और फिर चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी मुराद और सुहैल दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया. इसके साथ ही आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया.

Chhattisgarh: हैवान बने नाबालिग देवर में शराब पिलाकर किया भाभी का मर्डर, फिर लाश के साथ मिटाई हवस

क्यों की हत्या
पूछताछ में आरोपी मुराद ने बताया कि रविवार की शाम को वह और उसका दोस्त सुहेल कलियर आकर कबूतरखाने के पास बैठे हुए थे. इसके बाद वहां पर कासिफ भी आ गया. तीनों बैठकर बातें कर रहे थे तभी मुराद ने बताया कि कासिफ ने बीते प्रपोज डे पर सुहैल की प्रेमिका को प्रपोज किया था. इसी बात को लेकर सुहैल और कासिफ में लड़ाई हो गई और दोनों एक दूसरे से गाली गलौज करने लगे. इसके बाद दोनों ने मिलकर के कासिफ को मारना-पीटना शुरू कर दिया तभी अचानक सुहैल ने कासिफ के सीने पर चाकू मार दी. इसके बाद मुराद ने भी चाकू से कासिफ पर हमला बोल दिया. जैसे ही वह लहूलुहान होकर गिरा, दोनों मौके से भाग गए.

लखनऊ के काकोरी में युवती संग हैवानियत, प्रेमी ने गला घोटकर पेड़ से लटका दिया

थाना अध्यक्ष दिलबर नेगी ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी मुराद को बुलंद दरवाजे के पास नहर पटरी से अरेस्ट कर लिया गया. इसके साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू ही बरामद किया गया. आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, फरार आरोपी सोहेल की तलाश जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here