crime murder

Crime News: दिव्यांग GF से आधी रात में मिलने पहुंचा लवर, मां ने किया विरोध तो गला दबाकर मार डाला

Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. दरअसल, यहां पर एक प्रेमी ने ही अपनी दिव्यांग प्रेमिका की मां की गला घोटकर हत्या कर दी. वहीं मंगलवार को देर रात जब सूचना पर पुलिस पहुंची तो मौका मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार भी कर लिया. जानकारी के मुताबिक, हत्या की यह घटना कोतवाली क्षेत्र के पीली कोठी की बताई जा रही है. यहां पर रईस छतरा नाम का एक शख्स हरदोली स्थित कांशीराम कालोनी की निवासी 18 साल की युवती से प्यार करता था. वहीं मंगलवार को रात के 9:00 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया.

फोन पर ऊंची आवाज में बात कर रहा था बाप, बेटे ने किया विरोध तो कर दी हत्या

इतनी देर में घर पहुंचे शख्स को देखकर उसकी मां शिवकली नाराज हो गई और उसका विरोध किया. इसके बाद गुस्साए रईस छतरा ने अपनी प्रेमिका की मां छिपकली की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से भाग गया. वहीं घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो करीब 11:30 बजे कोतवाली पुलिस वाला अधिकारी मौके पर पहुंचे और फिर मृतक महिला के बच्चों से पूछताछ की.

इसके बाद छोटी बेटी ने बताया कि आधी रात में कि वह घर पर आया था. मां ने उसके आने का विरोध किया तो उसने लड़ाई करना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने मां का गला घोट डाला. मामले में जानकारी देते हुए एएसपी लक्ष्मी निवासी मिश्र ने बताया कि हत्यारोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Gurgaon Crime: मामा ससुर को दिल दे बैठी कलयुगी बहू, फिर पति को मार डाला

स्थानीय लोगों को कहना है कि दिव्यांग युवती और शख्स के बीच साल भर से ज्यादा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी पहले से शादीशुदा है. इसके चलते दिव्यांग युगती की मां उसके घर आने का विरोध करती थी. इसका साथ ही वह अपनी बेटी को भी समझाती थी कि वह उससे नाता तोड़ ले लेकिन बेटी को समझ नहीं आया और उसकी कीमत उसकी मां को जान देकर करवानी पड़ी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top