Sofia Ansari Photos: कातिलाना हुस्न की मलिका कहीं जाने वाली सोफिया अंसारी आजकल उर्फी जावेद से 10 कदम आगे निकल चुकी हैं. ग्लैमरस हुस्न और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाने वाली सोफिया अंसारी अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस के दिलों में आग लगा देती हैं. सोफिया अंसारी ऐसी-ऐसी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर शेयर करती हैं कि देखने वालों के दिलों में तबाही मच जाए लेकिन इस बार उन्होंने जो कारनामा कर दिया है, वह देखने के बाद आपके पैरों के तले जमीन खिसक जाएगी.

किन्नर शेख खुशी के हुस्न का छाया जलवा, फोटोज-वीडियोज मचा रहे बवाल

जरा सोचिए कि अगर कोई सुंदर हसीना शॉपिंग के बाद ट्रायल रूम जाती है तो वह वहां पर 10 बार चेक करती है कि कहीं कोई हिडेने कैमरा ना लगा हो लेकिन सोफिया अंसारी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनके फैंस बेकाबू हो गए हैं. जी हां, सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर अपनी खुद की खींची हुई ऐसी सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया में बवाल मच गया है. यह तस्वीरें सोफिया अंसारी की ना तो बेडरूम की है और ना ही घर की. यह तस्वीरें हैं ट्रायल रूम की.

sofia ansari without clothes

जिस बारे में सोचने मात्र से लड़कियों का दिमाग हिल जाता है, उसी ट्रायल रूम से सोफिया अंसारी ने बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर कर दी हैं. यह तस्वीरें देखने के बाद किसी का भी दिमाग हिल जाएगा, वहीं, सोफिया अंसारी के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. ट्रायल रूम से इतनी ज्यादा बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें देखकर फैंस के पसीने छूटे जा रहे हैं.

sofia ansari without clothes

बता दें कि हॉटनेस और बोल्डनेस में सोफिया अंसारी ने उर्फी जावेद समेत पूनम पांडे और राखी सावंत को भी पीछे छोड़ दिया है. सोफिया अंसारी की कातिल अदाएं और रिवीलिंग कपड़ों का जादू उनके फैंस के सिर पर चढ़कर बोलता है. सोफिया अंसारी कई बार नहाते हुए भी वीडियो शेयर कर चुकी हैं, जिसे देखने के बाद फैंस बेकाबू हो जाते हैं.

शेयर की की तस्वीरों में सोफिया अंसारी ने अपनी मुस्कान से फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. सोफिया अंसारी कई बार ऐसी वीडियो भी शेयर कर देती हैं, जिनमें वह अपने एक एक कपड़े करके खोल रही होती हैं. ऐसे वीडियोज देखने के बाद फैंस के दिलों में आग लग जाती है. सोफिया अंसारी ज्यादातर बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं. उनके पास बिकिनी का कलेक्शन देखकर आप दंग रह जाएंगे. सोफिया अंसारी के कातिल हुस्न के करोड़ों दीवाने हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here