Cats in House Gives These Signs: अक्सर आपने देखा होगा कि कई घरों में कुत्ता, गाय आदि पशुओं को पाला जाता है. कुछ लोग बिल्लियों को भी पालते हैं. वैसे तो बिल्ली भी पालतू जानवर की लिस्ट में आती है लेकिन हिंदुओं में बहुत ही कम लोग इसे पालते हैं. ज्यादातर घरों में आपने सुना होगा कि बिल्ली बिना पाले ही आती जाती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि घर में बिल्ली का आना-जाना भी शुभ अशुभ संकेत से जुड़ा होता है.

आज आपको बताएंगे कि अगर आपके घर में बिल्ली आती-जाती है तो उसके क्या संकेत होते हैं-

बिल्ली का रोना
अगर किसी के घर में बिल्ली रोती है तो यह अशुभ होता है. वहीं अगर कोई शुभ काम होने वाला है और उससे पहले बिल्ली घर के अंदर रोती है तो यह बेहद ही अशुभ होता है और किसी बड़े संकट का भी इशारा माना जाता है.

बिल्ली का मरना
अगर किसी के घर पर बिल्ली मर जाए तो भी या अशुभ होता है. कभी भी भूलकर भी खुद अपने हाथों से बिल्ली को जान से नहीं मारना चाहिए.

तिजोरी में रख लें पवित्र तुलसी की जड़, कभी नहीं होगी पैसों की कमी!

बिल्लियों का लड़ना
अगर किसी के घर के अंदर बिल्लियां लड़ रही हैं तो यह भी अपशगुन माना जाता है और इसे पारिवारिक रिश्तों में कलह की वजह माना जाता है.

बिल्ली के बच्चों का जन्म
अगर घर में किसी बिल्ली ने बच्चों को जन्म दिया है तो यह बेहद शुभ होता है और इसका संकेत होता है कि घर में कोई शुभ और मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है.

स्वास्तिक बनाने के लिए बेहद शुभ है यह दिशा, छप्परफाड़ होगी धन की बारिश!

सफेद रंग की बिल्ली का आना
अगर घर में सफेद रंग की बिल्ली आती है तो यह शुभता का प्रतीक होती है. सफेद बिल्ली के आने से घर की नकारात्मक ऊर्जा खत्म होती है और शुभता की खबर मिलती है.

काली बिल्ली का आना
घर में काली बिल्ली का आना बेहद ही अशुभ माना गया है. माना जाता है कि वह अपने साथ काली शक्तियों को प्रवेश करवाती है. कई बार तो इन्हें भूत प्रेत का भी संकेत माना जाता है.

जिंदगी से रातों-रात गरीबी दूर कर देते हैं कौड़ी के ये उपाय, एक बार आजमाएं!

सुबह बिल्ली दिखना
सुबह सवेरे कहीं पर जाते समय अगर आपको बिल्ली के दर्शन हो जाएं तो इसका मतलब होता है कि आपके घर पर कोई मेहमान आने वाला होता है या फिर आपकी मुलाकात किसी दोस्त से हो सकती है.

Disclaimer: ऊपर दी गई जानकारियां धार्मिक मान्यताओं-परंपराओं के अनुसार हैं. Readmeloud इनकी पुष्टि नहीं करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here