शादी की खुशी सबके चेहरे पर थी…हाथों में वरमाला लिए हुए शिवांगी अपने होने वाले हमसफर का हाथ थामने जा रही थी…चारों ओर खुशी का माहौल था…डीजे पर शादी का गाना बज रहा था… जैसे ही शिवांगी ने दूल्हे विवेक को जयमाला पहनाई, कुछ ही मिनटों बाद वह वहीं बेहोश होकर गिर गई और परिजनों में हड़कंप मच गया.

परिजन आनन-फानन में लाल जोड़े में सजी बेटी को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उससे पहले शिवांगी की सांसें टूट चुकी थीं. डॉक्टर्स ने शिवांगी को मृत घोषित कर दिया. शादी समारोह की सारी खुशियां मातम में बदल चुकी थी. चारों ओर रोना-धोना मच गया. चलिए बताते हैं आपको कैसे एक दुल्हन की डोली से पहले परिजनों को उसकी अर्थी उठानी पड़ी-

यह भी पढ़ें- जूनियर रश्मिका मंदाना का ‘सामी-सामी’ गाने पर दिलकश अंदाज, वीडियो हुआ वायरल

मामला लखनऊ के मलिहाबाद का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, बुद्धेश्वर में रहने वाले दूल्हे विवेक के परिजन और रिश्तेदार बड़ी ही खुशी के साथ बेटे की बहू लाने के लिए मलिहाबाद के भादवाना गांव पहुंचे थे. विवेक की शादी भादवाना गांव में राजपाल शर्मा की बेटी शिवांगी से तय हुई थी. दुल्हन शिवांगी के पिता राजपाल ने बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

बारात का हुआ भव्य स्वागत
बुद्धेश्वर से आई बारात का सबसे पहले दुल्हन के पिता और रिश्तेदारों ने भव्य स्वागत किया. विवेक की आरती उतारी गई. एक तरफ डीजे पर लोग थिरक रहे थे तो दूसरी ओर महिलाएं सोहर गा रही थीं. खूब सजावट थी. चारों ओर खुशी का माहौल था. खाना खाकर वरमाला की तैयारी हो गई तो लाल जोड़े में सजी हुई शिवांगी स्टेज पर पहुंची. सबकी निगाहें दूल्हे विवेक और दुल्हन शिवांगी पर टिकी थी.

वरमाला के समय का वायरल वीडियो

अचानक बेहोश हुई शिवांगी और फिर…
दूल्हा विवेक और दुल्हन शिवांगी शर्मा स्टेज पर थे. शिवांगी के मां-बाप आंसू भरी आंखों से बेटी का घर बसते देख रहे थे. विवेक ने जैसे ही शिवांगी के गले में माला डाली तो लोग खुशी से फूलों की बरसात करने लगे. अब बारी थी शिवांगी के वरमाला डालने की. जैसे ही शिवांगी ने विवेक को माला पहनाई तो फिर से फूलों की बरसात शुरू हो गई. तभी शिवांगी गश खाकर अचानक गिर पड़ी. इससे वहां सनसनी फैल गई. पिता राजपाल बेटी पर पानी की छींटे मारने लगे कि वह होश में आ जाए.

जब शिवांगी होश में नहीं आई तो पूरा परिवार उसे पास के अस्पताल में लेकर दौड़ा. वहां डॉक्टर्स ने शिवांगी को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. यह सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया. सारी खुशियां मातम में बदल गईं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी हसीना का इंडियन डांस, कहीं खो न दें Video देखने का चांस

दूल्हे को लगा सदमा
एक तरफ शिवांगी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सभी के आंसू नहीं थम रहे हैं, वहीं दूसरी ओर दूल्हे विवेक को भी सदमा लगा है. शिवांगी की मां कमलेश कुमारी बार-बार रोते हुए बेहोश हो जा रही है. लोगों ने बताया कि शिवांगी की तबीयत दो हफ्तों से खराब चल रही थी.

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here