Cricket Viral Video: हमारे देश भारत में क्रिकेट को लेकर की कितनी ज्यादा दीवानगी है, इसके बारे में तो आप सभी जानते होंगे. क्रिकेट के चलते कई घरों के तो बच्चे घर से छिपकर भाग जाते हैं. भारत में क्रिकेट को खेल से ज्यादा त्योहार की तरह मनाया जाता है. वर्ल्ड कप हो या आईपीएल, जब भी कभी टेलीविजन पर इसका प्रसारण होता है तो लोग अपने जरूरी कामों को तुरंत चाल देते हैं या तो उन्हें पूरा ही नहीं करते हैं. वहीं, आपको गली मोहल्ले तमाम जगहों पर क्रिकेट के दीवाने देखने को मिल जाएंगे.

जब भी कभी आप अपने घर के बाहर किसी मैदान में टहलने के लिए जाते हैं तो वहां आपको पक्का कोई ना कोई टीम क्रिकेट खेलती नजर आ जाती है. इन लोगों की दीवानगी देखकर के तो आप भी कहते होंगे कि यह सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली से भी बड़े क्रिकेट के दीवाने हैं लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह देखने के बाद आप अपना माथा ही पकड़ लेंगे.

इस हसीना ने किया मोहम्मद शमी को प्रपोज, फोटोज हैं काफी कातिलाना

जी हां, क्रिकेट के दीवानों को आपने कड़ी धूप में और ठंड में तो खेलते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं, वह देखने के बाद आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. क्या कभी आप सोच सकते हैं कि लोग घने कोहरे के बीच क्रिकेट खेल सकते हैं? अगर नहीं तो आपको मानना पड़ेगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक जगह पर बहुत ज्यादा कोहरा छाया हुआ है. कोहरा इतना घना है कि पांच कदम दूर का भी कुछ साफ नजर नहीं आ रहा है लेकिन ऐसे भीषण कोहरे में यहां मौजूद लड़के क्रिकेट खेल रहे हैं.

क्रिकेटर अश्विन ने खोला ड्रेसिंग रूम का राज, कहा- वर्ल्ड कप 2023 हारने के बाद रोहित और कोहली…

बला की खूबसूरत हैं अफ्रीकन क्रिकेटर केशव महाराज की पत्नी लेरिसा मुनसामी, देखें फोटोज

इतना ही नहीं लोग तो इस बात से हैरान हैं कि आखिर बॉलर को बैट्समैन दिखाई कैसे दे रहा है और बैट्समैन बाल को कैसे देख पा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया गया है, जिसे कटप्पा नाम के हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है- क्रिकेट नहीं रुकना चाहिए. जब तक खबर लिखी गई तब तक इस 2000 से ज्यादा लोग देख चुके थे. वहीं, इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वह मारा नहीं. जेब में बॉल रख लिया. फिलहाल यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here